हत्या: खेत में पुरानी रंजिश में चरवाहे की हत्या, लाठी व सलाख से किया वार

खेत में पुरानी रंजिश में चरवाहे की हत्या, लाठी व सलाख से किया वार
  • चरवाहे के हाथ से लाठी छीनकर बेदम मारा
  • फिर पेट में सलाख डालकर ले ली जान
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, तिवसा (अमरावती) । तिवसा के सॉफ्ट कॉर्नर होटल के पीछे मंगलवार की दोपहर पुराने विवाद की खुन्नस में आरोपी ने अशोक नगर निवासी सुधाकर अवजाड (55) पर लाठी व सलाख से हमला कर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी अमोल वसंत डाकोट (35, अशोक नगर) व संतोष गुणवंत निंगोट (40, अशोक नगर) को तत्काल हिरासत में लिया। तिवसा थाना क्षेत्र के अशोक नगर निवासी सुधाकर अवजाड बकरी चराने का काम करता है। उसी परिसर में रहनेवाले मुख्य आरोपी अमोल डाकोट के साथ पुराना विवाद था। मंगलवार की दोपहर सुधाकर मवेशी लेकर खेत परिसर में गया।

दोपहर 2 से 3 बजे के बीच अमोल और सुधाकर दोनों आमने-सामने आए। तब पुराने विवाद की खुन्नस में अमोल ने सुधाकर के हाथ से लाठी छीनकर 5 से 6 वार किए । जिससे सुधाकर अवजाड मौके पर ही बेहोश हो गया। लेकिन अमोल में इतनी खुन्नस थी कि पास में रखी सलाख लेकर सुधाकर के पेट पर फिर से चार से पांच वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद मौके से फरार हो गया। तब आसपास के कुछ लोगों ने सुधाकर अवजाड को उपजिला अस्पताल में दाखिल किया। जहां डॉक्टरों ने सुधाकर अवजाड को मृत घोषित किया।

घर जाकर बेटी व पत्नी पर हमला : खेत में सुधाकर अवजाड की हत्या करने के बाद आरोपी अमोल डाकोट में इतनी खुन्नस थी कि वहां से उसके साथी संतोष गुणवंत निंगोट को लेकर सुधाकर के घर में गया। जहां दोनों आरोपियों ने मिलकर सुधाकर की बेटी दीपा और पत्नी सिंधु पर लोहे के रॉड से हमला कर दिया। जिसमें दीपा अवजाड के सिर पर गंभीर चोट आने से हालत नाजुक बताई गई है।

दोनों आरोपी हिरासत में : सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का पंचनामा किया। तभी पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपियों ने मृतक सुधाकर के घर परहमला किया हैं। तब पुलिस का दूसरा दल सुधाकर अवजाड के घर पहुंचा। इस मामले में सिंधु अवजाड की शिकायत पर पुलिस ने आराेपी अमोल डाकोट और संतोष निंगोट को गिरफ्तार कर लिया है।

Created On :   27 March 2024 10:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story