तिहरे हत्याकांड से जिले में मची भगदड़, निखिल राजपूत की निर्मम हत्या

तिहरे हत्याकांड से जिले में मची भगदड़, निखिल राजपूत की निर्मम हत्या
निखिल राजपूत की निर्मम हत्या

डिजिटल डेस्क, भुसावल। भुसावल तहसील के कंडारी में पुराने विवाद के चलते दो भाइयों की हत्या की घटना शनिवार रात दस बजे घटित हुई थी। मामला दर्ज भी नही हुआ था कि फिर एक बार गैंगस्टर निखिल राजपूत की हत्या से ज़िला दहल उठा.निखिल राजपूत का शव श्रीराम नगर इलाके में पानी की टंकी पर खून से लथपथ अवस्था में मिला। पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए भर्ती कराया है। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह पांच बजे भुसावल के कुख्यात अपराधी निखिल राजपूत की बेरहमी से हत्या कर देने की चौंकाने वाली बात सामने आयी है।

भुसावल सहित जिले में सनसनी फ़ैल गई. दिलचस्प बात यह है कि 24 घंटे पहले ही निखिल और उसके साथियों द्वारा बाजार पुलिस पर हमला करने के मामले में फैजपुर पुलिस में मामला दर्ज किया गया था। इस बीच, भुसावल के श्रीराम नगर इलाके में पानी की टंकी पर निखिल और संदिग्धों के बीच बहस के बाद चाकू से गर्दन पर वार कर निखिल की हत्या किए जाने की बात सामने आई है।

तिहरे हत्याकांड से जिले में सनसनी

शुक्रवार रात करीब दस बजे भुसावल तालुका के कंडारी गांव के शांताराम भोलानाथ सालुंखे (33) और राकेश भोलानाथ सालुंखे (28) की तलवार से वार कर हत्या कर दी गई। इस हत्या के ठीक चार घंटे बाद भुसावल शहर के श्रीराम नगर में हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस अधिकारी मौके पर पुलिस ने पहुच कर शव को जब्त कर पंचनामा किया। हत्या की घटना सामने आने के बाद जलगांव के पुलिस उपाधीक्षक संदीप गावित, एलसीबी पुलिस निरीक्षक किसनराव नाजन पाटिल, भुसावल शहर पुलिस निरीक्षक गजानन पडघन और बाजार पुलिस निरीक्षक बबन अवहाड सहित पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घटना का निरीक्षण किया।

Created On :   2 Sep 2023 3:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story