देवास: सोनकच्छ में कांग्रेस का प्रशिक्षण शिविर संपन्न, नारी सम्मान योजना तथा ईवीएम को लेकर प्रशिक्षण दिया

देवास: सोनकच्छ में कांग्रेस का प्रशिक्षण शिविर संपन्न, नारी सम्मान योजना तथा ईवीएम को लेकर प्रशिक्षण दिया

डिजिटल डेस्क, देवास। आज सोनकच्छ में सभी ब्लॉक के मंडलम सेक्टर तथा बूथ कमेटी के प्रभारी, सह प्रभारी तथा पोलिंग एजेंट के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन पूर्व मंत्री एवं सोनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा के निर्देशानुसार किया गया। वर्मा ने कार्यकर्ताओं को नारी सम्मान योजना के रजिस्ट्रेशन फॉर्म का वितरण कर कैसे घर घर जाकर क्षेत्र की बहनों को इस योजना से जोड़ना है इस विषय पर प्रशिक्षण दिया।


साथ ही उन्होंने कहा कि नारी सम्मान योजना हमारे प्रदेश की बहनों को सशक्त करने की दिशा में मील का पत्थर साबित होगी उन्होंने कहा कि शिवराज चुनाव में हार के डर से प्रदेश की महिलाओं को फर्जी घोषणाएं कर बरगला रहे हैं| इतनी घोषणाएं कर दी कि खुद को याद नहीं, ₹1000 महीना प्रदेश की चुनिंदा बहनों को देकर करोड़ों महिलाओं से गैस सिलेंडर, बिजली बिल तथा अन्य महंगाई के चलते ₹3000 वापस छीन रहे हैं। महिलाओं के सम्मान की बात करने वाले शिवराज महिला अत्याचार पर एक शब्द नहीं बोलते।


सज्जन सिंह वर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं को इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के संबंध में भी प्रशिक्षण दिलाया। वर्मा ने कहा कि सोनकच्छ विधानसभा का एक-एक कार्यकर्ता ईवीएम के बारे में पूरी तरह से प्रशिक्षित होगा और आने वाले चुनावों में जानकारी के अभाव में होने वाली किसी भी धांधली को रोकने में सक्षम होगा। वर्मा ने कहा कि इस तरह से ईवीएम संबंधी प्रशिक्षण पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं को देंगे।

Created On :   19 May 2023 7:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story