मध्य प्रदेश चुनाव: सज्जन सिंह वर्मा के कार्यालय के उद्घाटन में कार्यकर्ताओं के साथ उमड़ी जनता की भीड़

सज्जन सिंह वर्मा के कार्यालय के उद्घाटन में कार्यकर्ताओं के साथ उमड़ी जनता की भीड़
सोनकच्छ में कांग्रेस का कार्यकर्ताओं में जमकर उत्साह

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सोनकच्छ में चुनाव के टिकट घोषित होते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है, आज चौबारा तथा पीपलरावा में कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन हुआ। पूर्व मंत्री तथा सोनकच्छ के कांग्रेस प्रत्याशी सज्जन सिंह वर्मा अपनी दैनिंक ग्रामीणों से मुलाकात करते हुए बालाखेड़ी में डॉक्टर पंकज झाला के निधन पर उनके घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। इसके पश्चात सज्जन सिंह वर्मा चौबारा पहुंचे तथा कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए, बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं तथा स्थानीय नागरिकों ने कार्यालय के उद्घाटन में भाग लिया।

पीपलरावा कार्यालय के उद्घाटन के पहले वर्मा नवदुर्गा पंडाल में पहुंचे तथा दुर्गा मां की आराधना की। सज्जन सिंह वर्मा हनुमान जी के मंदिर पहुंचे तथा वहां से पूजा अर्चना कर पीपलरावा कार्यालय के उद्घाटन के लिए पहुंचे, पीपलरावा में भी सज्जन सिंह वर्मा का कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया और बड़ी संख्या में वहां कार्यकर्ता एकत्रित हुए। कार्यकर्ताओं के साथ ही स्थानीय नागरिकों ने भी कार्यक्रम में भाग लिया।

युवा डॉक्टर को मंच से दी श्रद्धांजलि

सज्जन सिंह वर्मा ने डॉक्टर पंकज झाला को मंच से श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि बड़ी ही दुखद खबर मिली, एक नौजवान युवा जिसने कोरोना काल में अपनी जान की परवाह किए बिना दिन-रात लोगों की सेवा की। वह असमय हमसे दूर चला गया, उन्होंने मंच से ही सभी कार्यकर्ताओं से डॉक्टर झाला को श्रद्धांजलि के लिए मौन रखवाया।




Created On :   18 Oct 2023 5:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story