देवास: मोदी का जादू खत्म, 50-60 सभाएं करने के बाद भी कर्नाटक में कांग्रेस आ रही - सज्जन सिंह वर्मा

देवास: मोदी का जादू खत्म, 50-60 सभाएं करने के बाद भी कर्नाटक में कांग्रेस आ रही - सज्जन सिंह वर्मा

डिजिटल डेस्क, देवास । प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री सज्जन सिंह वर्मा ने आज देवास के बागली और सतवास का दौरा कर नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकारों पर जमकर निशाना साधा।




वर्मा ने कहा कि कर्नाटक में प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनते दिख रही है, लगभग सभी एग्जिट पोल भी यही कहानी बता रहे। उन्होंने कहा कि अब नरेंद्र मोदी के झांसे में देश के लोग नहीं आने वाले, इसकी शुरुआत कर्नाटक के लोगों ने की है। प्रधानमंत्री जैसे पद पर बैठे व्यक्ति को एक राज्य में 50-60 सभाएं करना पड़ रही है, लेकिन उसके बाद भी कर्नाटक की जनता कांग्रेस के साथ है वह अच्छे से समझ चुकी है कि भाजपा की पॉलिसी क्या है। लोगों को जात पात के नाम पर धर्म मजहब के नाम पर बांटकर राजनीति करने वालों की दुकानें बंद हो जाएगी। जनता सौहार्द चाहती है, भाईचारा चाहती है।


उन्होंने कहा कि कर्नाटक के लोगों ने जय बजरंगबली तोड़ दुश्मन की नली की तर्ज पर इन देशद्रोही लोगों पर अपने वोट से प्रहार किया है। आने वाला समय पूरे देश में लोग इसी तर्ज पर वोट करेंगे और आगामी मध्य प्रदेश के चुनाव में भी प्रचंड बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी।

देवास जिले में सीएम राइज स्कूल सोनकच्छ में नहीं बनने दिया

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री को अपने भांजे भांजीयों की चिंता नहीं है सीएम राइज स्कूल जो पहले सोनकच्छ में बनने वाला था उसे जानबूझकर लिस्ट से हटाया क्योंकि वहां पर मैं विधायक हूं कांग्रेस का विधायक है। इस लिहाज से यह साफ होता है की सरकार भांजे भांजियों में भी पार्टी देखकर उनको स्कूल देती है, हमारे सोनकच्छ के विद्यार्थियों ने लगातार स्कूल के लिए लड़ाई लड़ी, महीने भर उन्होंने आंदोलन किया इसमें मैं भी सम्मिलित रहा लेकिन अभी तक इस दिशा में सरकार ने कोई जवाब नहीं दिया| सोनकच्छ के बच्चों का हक है सीएम राइज स्कूल और हम इसे बनवा कर रहेंगे।

Created On :   12 May 2023 3:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story