Khandwa Fire: खंडवा में गैस सिलेंडर के अवैध गोदाम में लगी आग, कई टंकियों में विस्फोट

खंडवा में गैस सिलेंडर के अवैध गोदाम में लगी आग, कई टंकियों में विस्फोट
  • मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में बुधवार की रात गैस के अवैध गोदाम में आग लग गई और यहां रखी गैस की टंकियों में विस्फोट हुआ।
  • इसके चलते कई मकानों को नुकसान पहुंचा है तो वहीं कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं।

खंडवा, 28 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में बुधवार की रात गैस के अवैध गोदाम में आग लग गई और यहां रखी गैस की टंकियों में विस्फोट हुआ। इसके चलते कई मकानों को नुकसान पहुंचा है तो वहीं कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, घासपुरा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 11 में गैस का एक अवैध गोदाम बना रखा था जिसमें सौ से ज्यादा गैस सिलेंडर रखे हुए थे, जहां अचानक आग लग गई।

आग लगने के बाद एक-एक कर 30 से ज्यादा टंकियों में धमाके हुए जिसके चलते पूरे इलाके में दहशत फैल गई। कई मकानों में भी आग लग गई।

गैस की टंकियों में होते धमाके और उनके साथ आग का गुबार काफी दूर तक देखा गया।

आग पर देर रात काबू पाया जा सका और जिस स्थान पर यह सिलेंडर रखे थे उसे जेसीबी की मदद से ढहाया गया है।

बताया गया है कि इस अग्निकांड और गैस सिलेंडरों में धमाकों के चलते गोदाम के आसपास के मकानों को खाली कराया गया है। इस अग्निकांड और धमाकों के कारण कई लोग घायल हुए हैं इनमें से दो की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story