जबलपुर से अयोध्या के लिए रवाना हुई आस्था स्पेशल ट्रेन, जनप्रतिनिधियों ने दिखाई हरी झंडी

जबलपुर से अयोध्या के लिए रवाना हुई आस्था स्पेशल ट्रेन, जनप्रतिनिधियों ने दिखाई हरी झंडी
976 जबलपुर और 500 नर्मदापुरम के श्रद्धालुओं सहित कुल 1476 रामभक्त रवाना

जबलपुर! प्रभु श्री रामलला के दर्शन के लिए देश के कोने-कोने से रामभक्त पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में जबलपुर से स्पेशल आस्था ट्रेन चलाई जा रही है। श्रद्धालुओं को लेकर अयोध्या धाम जाने वाली आस्था स्पेशल ट्रेन को जबलपुर मुख्य रेलवे स्टेशन में जनप्रतिनिधियों और रेलवे अधिकारियों ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 1400 से भी अधिक राम भक्त दर्शन के लिए अयोध्या जा रहे हैं।

श्रद्धालुओं को लेकर अयोध्या धाम जाने वाली आस्था स्पेशल ट्रेन को राज्यसभा सांसद सुमित्रा बाल्मीकि, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभात साहू,विधायक अभिलाष पांडेय ने जनप्रतिनिधियों के साथ हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभात साहू कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार देश भर के राम भक्तों को रामलला के दर्शन के लिए जो सुविधाएं उपलब्ध करायी जा रही हैं वह अतुलनीय हैं।

अपने जन्म स्थान पर विराजमान हुए रामलला के दर्शन के लिए पूरे देश से लाखों राम भक्त प्रतिदिन अयोध्या पहुंच रहे हैं। श्रद्धालुओं के लिए उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से अभूतपूर्व इंतजाम किए गए हैं। उन्होंने कहा कि जबलपुर से आज दूसरी ट्रेन अयोध्या धाम दर्शन को भेजी जा रही है।अब तीसरी ट्रैन 5 मार्च को जबलपुर से रवाना होगी जिसकी समस्त जानकारी एवं आवेदन यात्रा प्रभारी राजेश द्विवेदी,सुनील विश्वकर्मा,रामानुज तिवारी के पास भाजपा कार्यालय में कर सकते है

मर्यादा पुरुषोत्तम के चरित्र को करें आत्मसात

भाजपा जिलाध्यक्ष प्रभात साहू ने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के जीवन चरित्र को देश के प्रत्येक व्यक्ति को आत्मसात करना चाहिए। भाजपा सरकार की ओर से श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण इस देश को दोबारा विश्व गुरू के रूप में स्थापित करने की ओर एक बड़ा कदम है। कार्यक्रम में जबलपुर लोकसभा विस्तारक केशव उर्मिल,कमलेश अग्रवाल,विजय रोहाणी,शिवराम बैन,राजेश मिश्रा,रंजीत पटेल,चित्राकान्त शर्मा,दमोदर सोनी,विशाल दत्त,संतोष लालवानी,राधवेंद्र यादव,जयराम तिवारी,अंजना मनीष अग्रहणी,मधुबाला राजपूत,नीरज वर्मा,आशीष साहू ,रवि साहू,नंदन दुबे,अंकित द्विवेदी,शुभम अवस्थी,अजय अर्कल आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Created On :   27 Feb 2024 1:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story