सड़क हादसे में महिला अधिवक्ता की मौत, पति घायल

सड़क हादसे में महिला अधिवक्ता की मौत, पति घायल
गोरखपुर गुरूद्वारा के पास मोपेड स्लिप होने से हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोरखपुर थाना क्षेत्र स्थित गुरूद्वारा के पास बुधवार की दोपहर पति के साथ मोपेड से जा रही महिला अधिवक्ता सरिता तिवारी उम्र 50 वर्ष की मोपेड स्लिप होने से दम्पति सड़क पर गिर गये। हादसे में महिला अधिवक्ता के सिर में गंभीर चोट आई उन्हे इलाज के लिए मेडिकल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जांच में लिया है।

इस संबंध में टीआई एमडी नागौतिया ने बताया कि गोरखपुर शारदा टाकीज के पास पंसारी मोहल्ला निवासी सरिता तिवारी शासकीय अधिवक्ता है। वे पति हनुमान तिवारी के साथ कोर्ट से घर लौट रही थी। दोपहर ढाई बजे के करीब गुरूद्वारा के पास उनकी मोपेड स्लिप होने से पति पत्नी मोपेड से गिरकर घायल हो गये। हादसे में घायल महिला अधिवक्ता को सिर में व पति को हाथ पैर में गंभीर चोट आई थी उन्हे तत्काल इलाज के लिए मेडिकल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों नें परीक्षण उपरांत मृत घोषित कर दिया।

हादसे से बेटी सदमें में

जानकारो के अनुसार महिला अधिवक्ता सरिता तिवारी के पति हनुमान तिवारी एक निजी अस्पताल में कार्यरत है और उनकी 16 साल की बेटी परी है। हादसे के बाद जहां महिला अधिवक्ता की मौत हो गयी वही उनके पति का मेडिकल में इलाज जारी है। वही इकलौती बेटी परी सदमें में है।

Created On :   6 Dec 2023 4:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story