पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, फैली सनसनी

पुरानी रंजिश के चलते युवक की हत्या, फैली सनसनी
गाली-गलौज करते हुए, लाठी और डंडों से किया हमला

डिजिटल डेस्क जबलपुर। अधारताल थानांतर्गत पन्नी मोहल्ला सुहागी में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की 3 लोगों ने निर्मम हत्या कर दी। इस वारदात से जहाँ पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, तो वहीं घटना को अंजाम देने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार यहाँ रहने वाला 26 वर्षीय विक्की उर्फ संजय पटेल आपराधिक प्रवृति का युवक था और उसके खिलाफ थाने में कई गंभीर मामले पंजीबद्ध रहे हैं। क्षेत्र में रहने वाले राहुल ठाकुर, लक्की ठाकुर, भगवान दास और अन्ना उर्फ हर्ष से विक्की की पुरानी रंजिश भी चल रही थी। कुछ दिनों पहले विक्की का उक्त लोगों से किसी बात पर विवाद हुआ था।

लाठी-डंडों से लैस होकर किया हमला-

पुलिस की मानें तो गुरुवार की रात करीब 10:30 बजे जब विक्की कहीं से वापस अपने घर लौट रहा था तभी बड़ा देव मंदिर के पीछे बैठे राहुल, भगवान एवं अन्ना उर्फ हर्ष से उसका फिर से विवाद हो गया। गाली-गलौज से शुरू हुआ यह विवाद मारपीट तक पहुँच गया और तभी लाठी व डंडों से लैस उक्त तीनों ने विक्की से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान हाथ, पैर एवं सिर में गंभीर चोटें आने से विक्की बेहोश होकर गिर पड़ा, वहीं आरोपी यहाँ से भाग खड़े हुए।

इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत-

विक्की के बेहोश होने की सूचना कुछ लोगों ने उसके परिजनों को दी। इस पर तत्काल उसे एम्बुलेंस की मदद से समीपवर्ती निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया। इसी बीच शुक्रवार को विक्की की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाकर आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

Created On :   12 Jan 2024 5:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story