दर्दनाक हादसा... बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंदा, मौत

- हर्रई के हड़ाई की वारदात, मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। हर्रई के ग्राम हड़ाई में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा सामने आया। यहां बेलगाम आयसर ट्रक (कंटेनर) ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर मौत हो गई थी। वारदात के बाद ट्रक चालक फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

एसआई टीडी धार्वे ने बताया कि सोमवार सुबह लगभग 11.30 बजे नरसिंहपुर से छिंदवाड़ा की ओर आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ग्राम हड़ाई के समीप सडक़ किनारे खड़े बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार मोआर निवासी 45 वर्षीय हरिचंद धुर्वे और उनके 17 वर्षीय बेटे आशामल धुर्वे की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

टक्कर के बाद झाडिय़ों में फिकाएं पिता-पुत्र-

तेज रफ्तार ट्रक ने सडक़ किनारे खड़े बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार पिता-पुत्र सडक़ किनारे झाडिय़ों में फिका गए थेे। दोनों की मौके पर मौत हो गई थी। आरोपी ट्रक चालक गाड़ी मौके पर छोडकऱ फरार हो गया था।

बाइक रोककर मोबाइल पर बात कर रहा था हरिचंद-

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हरिचंद धुर्वे मुर्गी का व्यापार करता था। सोमवार को पिता-पुत्र घर से हर्रई मुर्गी खरीदने आया था। ग्राम हड़ाई के समीप हरिचंद के मोबाइल पर किसी का फोन आया था। हरिचंद सडक़ किनारे बाइक रोककर मोबाइल पर बात कर रहा था। इस दौरान ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया।

Created On :   9 Oct 2023 5:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story