जबलपुर: कार में लगा रखा था पुलिस का सायरन, जल रही थी लालबत्ती

कार में लगा रखा था पुलिस का सायरन, जल रही थी लालबत्ती
  • ओमती पुलिस ने जाँच के दौरान चालक को दबोचा
  • पुलिस का सायरन व बत्ती लगाने के दस्तावेज नहीं थे
  • रील बनाने के लिए कार में सायरन और बत्ती लगाई थी

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। सिविक सेंटर क्षेत्र में मंगलवार की रात पुलिस का सायरन बजाती एक कार सड़क पर दौड़ रही थी। उसमें पुलिस वाहनों में उपयोग की जाने वाली बत्ती भी लगी थी। कार को देखकर संदेह होने पर ओमती पुलिस ने कार को रोका और कार थाने पहुँचाई गई। चालक के पास पुलिस का सायरन व बत्ती लगाने के दस्तावेज नहीं थे और उसने बताया कि रील बनाने के लिए उसने कार में सायरन और बत्ती लगाई थी।

पुलिस द्वारा मामले को कोर्ट में पेश किया गया, जहाँ उसे 20 हजार का जुर्माना लगाया गया है। जानकारी के अनुसार बीती रात ओमती पुलिस की टीम क्षेत्र में गश्त पर निकली थी, उसी दौरान सिविक सेंटर में एक लग्जरी कार क्रमांक एमपी 20 जेडसी 4822 में पुलिस का सायरन बज रहा था।

तेज रफ्तार भाग रही कार में पुलिस वाहनो में उपयोग की जाने वाली बत्ती भी जल रही थी। पूछताछ में चालक ने अपना नाम प्रथम भट्ट, निवासी मदन-महल, मोहित एन्क्लेव बताया।जाँच के बाद उसके खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर साढ़े 9 हजार रुपये जुर्माना जमा करने कहा गया, जिस पर चालक द्वारा जुर्माना जमा करने से इनकार किए जाने पर कार जब्त कर मामला कोर्ट में पेश किया गया।

लोडिंग वाहन मुड़ने से गिरा बाइक चालक

प्रतिनिधि, जबलपुर। पाटन थाना में चौधरी मोहल्ला निवासी कैलाश गौतम ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनके अनुसार वे कचहरी चौराहे से नई तहसीली कटंगी रोड तक अपनी बाइक से जा रहे थे, तभी आगे चल रहे लोडिंग पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 20 जीबी 4516 के चालक ने अचानक वाहन मोड़ दिया।

इससे वे लोडिंग वाहन से टकराकर गिर गए और उन्हें हाथ-पैरों में चोटें आ गईं।

Created On :   11 Jan 2024 11:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story