मिशन 2024 के लिए प्रहलाद का मंत्र... संपर्क और संवाद के जरिए कमजोर बूथों पर पैठ बनाएं

मिशन 2024 के लिए प्रहलाद का मंत्र... संपर्क और संवाद के जरिए कमजोर बूथों पर पैठ बनाएं
मंत्री पटेल ने भाजपा की विधानसभा कोर कमेटी और लोकसभा कोर कमेटी की बैठक ली

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास व श्रम मंत्री और भाजपा के महाकोशल कलस्टर के प्रभारी प्रहलाद सिंह पटेल ने शनिवार को यहां भाजपा विधानसभा और लोकसभा कोर कमेटी की बैठक ली। मिशन 2024 पर फोकस करते हुए श्री पटेल ने कहा कि जो बूथ हम हर बार हारे हैं और जो कमजोर बूथ हैं, वहां अलग-अलग पॉलिसी बनाकर काम करें। संपर्क और संवाद के जरिए पैठ बनाएं। कमजोर बूथों पर प्रभावी नेताओं को भेजें। उन्होंने यह भी कहा कि राजनीतिक कौशल कार्यकर्ताओं में डेवलप होना चाहिए तभी अपनी बात लोगों के बीच में रख पाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि आदिवासियों को अधिक से अधिक जोड़ें। श्री पटेल ने बैठक में बताया कि हमें केवल चुनाव के समय ही जनता के बीच न जाकर हमेशा जनता के संपर्क में रहना चाहिए।

श्री पटेल ने यह भी कहा...

चिंता... उन्होंने एक तरह से चिंता भी जताई कि इस बार हमारा वोट परसेंट बढ़ा है लेकिन वर्ष 2018 की तुलना में कांग्रेस का वोट भी बढ़ा है।

सीख... पंचायत मंत्री श्री पटेल ने यह भी कहा कि नेता और कार्यकर्ता अति उत्साह में न रहे। पार्टी संगठन को मजबूत करते हुए लोगों के बीच जाए।

कार्य... श्री पटेल ने कहा कि हमें यह भी ध्यान रखना चाहिए कि कोई भी पात्र व्यक्ति किसी भी लाभकारी योजना का लाभ प्राप्त करने से वंचित न रह जाए।

ये रहे उपस्थित:

बैठक में छिंदवाड़ा भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू, पांढुर्ना भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीमती वैशाली महाले, जिला प्रभारी संतोष पारिक, पूर्व विधायक एवं लोकसभा प्रभारी नरेश दिवाकर, लोकसभा संयोजक शेषराव यादव, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष नरेन्द्र परमार, रमेश पोफली, कन्हईराम रघुवंशी, ठाकुर दौलत सिंह, भारिया विकास प्राधिकरण अध्यक्ष दिनेश अंगारिया, संतोष जैन, जिला महामंत्री टीकाराम चन्द्रवंशी, परमजीत विज, पूर्व विधायक नानाभाऊ मोहोड़, नत्थनशाह कवरेती, हरिशंकर उईके, लखन वर्मा, मोनिका बट्टी, ज्योति डेहरिया, विजय झांझरी, संजय सक्सेना, सीताराम डेहरिया, ठाकुर प्रियवर सिंह, रिजवान कुरैशी, अलकेश लाम्बा सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

जगह-जगह स्वागत, दावेदार भी सक्रिय रहे:

प्रदेश में मंत्री पद संभालने के बाद पहली बार छिंदवाड़ा आगमन पर प्रहलाद सिंह पटेल का भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह गर्मजोशी से स्वागत किया। पूर्व जिला अध्यक्ष ठाकुर दौलत सिंह के नेतृत्व भाजयुमो प्रभारी सौरभ ठाकुर, मुकुल सोनी, संजय जैन, जितेंद्र बैस, नरेंद्र माहोरे ने गाजेबाजों व आतिशबाजी के साथ श्री पटेल की अगवानी की। इससे पहले उमरिया ईसरा, कुंडीपुरा थाना, बाद में छोटा तालाब के पास कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। पटेल के आगमन पर लोकसभा टिकट के दावेदार भी सक्रिय नजर आए। दावेदारों ने भी अपने समर्थकों के साथ स्वागत किया।

Created On :   27 Jan 2024 6:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story