चाकूबाजी कर भागा बदमाश फिर गोरखपुर में गोली मारकर की हत्या

चाकूबाजी कर भागा बदमाश फिर गोरखपुर में गोली मारकर की हत्या
गोरखपुर हत्याकांड: नहीं लगा आरोपी का सुराग, संदेही से पूछताछ

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोरखपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात जॉर्ज डिसिल्वा वार्ड निवासी संजय मिश्रा उर्फ संजू उम्र 50 वर्ष की गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी बंटी तिवारी का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। जाँच में पता चला कि आरोपी ने हत्या की वारदात करने से पहले लार्डगंज थाना क्षेत्र स्थित गोलबाजार में चाकूबाजी की वारदात की थी, उसके बाद वह गोरखपुर क्षेत्र में पहुँचा और प्रॉपर्टी विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं पुलिस ने एक संदेही को पकड़ा है जिससे पूछताछ की जा रही है।

ज्ञात हो कि मंगलवार की रात 11 बजे के करीब मृतक संजय मिश्रा के मोबाइल पर कॉल करके बंटी तिवारी ने मिलने के लिए बुलाया था। मोबाइल पर बात करने के बाद संजय अपनी बाइक लेकर घर से निकला और गुप्ता के टाल के पास बंटी तिवारी व उसके दो साथियों से उसका विवाद हुआ, उसके बाद बंटी ने संजय को गोली मार दी थी। गंभीर रूप से घायल संजय मिश्रा की इलाज के दौरान रात 3 बजे के करीब मेडिकल में मौत हो गयी थी। ज्ञात हो कि फरार आरोपी बंटी आदतन अपराधी है। उसका जिला बदर किया जा चुका है। पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके परिजनों व करीबियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं कई टीमों को उसकी गिरफ्तारी में लगाया गया है।

होटल कर्मी को मारा था चाकू

जानकारी के अनुसार आरोपी बंटी तिवारी हत्या की वारदात करने से पहले गोलबाजार क्षेत्र स्थित एक होटल में काम करने वाले कर्मचारी अजय शर्मा को चाकू मारकर भागा था। आरोपी की होटल कर्मी से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी।

सामने आए थे दो नाम

टीआई एमडी नागौतिया ने बताया कि हत्याकांड में बंटी के अलावा गोरखपुर क्षेत्र के दो अन्य संदेहियों के नाम सामने आए थे, जिसके बाद गुरुवार को एक संदेही को पकड़कर थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। उधर मृतक के परिजनों का कहना है कि पकड़े गए संदेही से यदि पुलिस सख्ती से पूछताछ करती है तो सभी आरोपियों के नामों का खुलासा होने के साथ ही फरार आरोपी बंटी का सुराग भी लगाया जा सकता है।

Created On :   2 Nov 2023 5:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story