उखरी तिराहे पर रोज लग रहा जाम, कोई देखने वाला नहीं

उखरी तिराहे पर रोज लग रहा जाम, कोई देखने वाला नहीं
समस्या से विजय नगर समेत कई कॉलोनियों के वाशिंदे त्रस्त, मूकदर्शक बने जिम्मेदार

डिजिटल डेस्क, जबलपुर।

शहर के कुछ क्षेत्रों में जाम लगने की समस्या लगातार बनी हुई है। ऐसा ही कुछ हाल कोतवाली थानांतर्गत उखरी तिराहे का भी है। जहाँ शाम होते ही वाहनों की कतार लग जाती है और पैदल चलने के लिए भी जगह नहीं मिल पाती है। इसके बावजूद ट्रैफिक पुलिस एवं आरटीओ के जिम्मेदार खामोश बने रहते हैं और इसी कारण राहगीरों की परेशानियाँ बनी हुई हैं।

जानकारों की मानें तो उखरी तिराहा लम्बा समय बीतने के बावजूद आज भी सँकरा ही है। इतना ही नहीं आसपास स्थित दुकानों में आने वाले ग्राहक एवं स्वयं दुकान संचालक भी अपने-अपने वाहन रोड पर ही खड़े कर देते हैं। इसी बीच शाम को जब लोग अपने ऑफिस, स्कूल अथवा कॉलेज से घर लौटते हैं तो उसी वक्त यहाँ जाम लगने लगता है।

दिन-भर निकलती हैं बसें और ट्रक भी

इसी मार्ग से दिन-भर भारी-भरकम बसें, ट्रक एवं स्कूली वाहन भी गुजरते हैं। इसी के चलते यह रूट काफी व्यस्तताओं से भरा है। इसके बावजूद ट्रैफिक पुलिस एवं आरटीओ द्वारा कभी भी यहाँ का जायजा नहीं लिया जाता है और इसी कारण जब-तब जाम की समस्या उत्पन्न होने लगती है। क्षेत्रीय जनों का आरोप है कि उखरी तिराहे में दिन-भर में कई बार जाम लग जाता है और इसकी शिकायत करने पर भी संबंधित जिम्मेदार कोई ठोस कार्रवाई नहीं करते हैं।

Created On :   17 Jun 2023 8:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story