बस में सवार यात्रियों से पैसे लेकर टिकट न देना पड़ा महंगा, उड़नदस्ते ने रंगेहाथों पकड़ा

बस में सवार यात्रियों से पैसे लेकर टिकट न देना पड़ा महंगा, उड़नदस्ते ने रंगेहाथों पकड़ा
  • यात्रियों से पैसे लेकर टिकट नहीं दिया
  • कर्मचारी और चालक को उड़नदस्ते ने पकड़ा
  • जांच में हुआ खुलासा

डिजिटल डेस्क, खामगांव। बस में सफर के दौरान पैसे लेकर टिकट न देने वाले कर्मचारी को रंगेहाथ पकड़ा गया। जलगांव जामोड डिपो के कर्मचारी को यातायात विभाग की टीम ने रंगेहाथ दबोचा। जिस कारण महामंडल में हड़कंप मचा है। बताया जा रहा है कि बस चालक ने दस्ते से सहयोग नहीं किया। जिस कारण उसके खिलाफ आरोपपत्र दाखल किया गया है। जलगांव जामोद की बस रविवार को 40 यात्री लेकर आकोट जा रही थी, शाम सवा सात बजे बुलढ़ाणा जिला की टीम ने जाल बिछाकर संग्रामपुर तहसील के ग्राम सगोडा मोड़ कार्रवाई को अंजाम दिया।

बस क्रमांक एमएच 40 एक्यू 6449 की जांच की गई. जांच में दस यात्री बिना टिकट नजर आए, दस्ते ने जांच की तो संतोष इचे नामक कर्मचारी ने दस यात्रियों से किराया तो वसूल कर लिया, लेकिन टिकट नहीं दिया। यात्री सगोड़ा मोड तक जा रहे थे, जांच के दौरान सुनगांव से आकोट जा रहे पांच यात्री, जामोद से अडगांव बु जा रहे तीन यात्री और सोनाला से आकोट जा रहे दो या कुल दस यात्री बीना टिकट थे। जिसमें कुछ महिला यात्री भी शामिल थे।

सगोड़ा मोड़ पर दस्ते की कार्रवाई के चलते कर्मचारी ने हंगामा किया। कार्रवाई में बाधा डालने और कर्मचारी को बचाने के लिए बस चालक पंकज गायकवाड ने मौके से बस यात्रियों के बयान और हस्ताक्षर कराने से इंकार कर दिया था।।

इसके बाद दस्ते ने सोमवार को जिला यातायात नियंत्रक टीम की ओर प्रस्ताव पेश किया। जिसमें चालक गायकवाड पर सहयोग न करने का आरोप लगाया गया। जिसके बाद कार्रवाई की गई।



Created On :   7 Jun 2023 12:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story