नागपुर: बुटीबोरी में हुआ हादसा - टैक्टर-स्कॉर्पियो में भिड़ंत दंपति की मौत, 6 घायल

बुटीबोरी में हुआ हादसा - टैक्टर-स्कॉर्पियो में भिड़ंत दंपति की मौत, 6 घायल
  • वर्धा-नागपुर महामार्ग पर बुटीबोरी में हुआ हादसा
  • विवाह समारोह में जा रहा था परिवार
  • सूचना मिलते ही पहुंचे परिजन

डिजिटल डेस्क, बुटीबोरी। वर्धा से नागपुर की ओर आ रही स्कॉर्पियो ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में वर्धा के रामनगर निवासी दंपति की मौत हो गई। चालक सहित परिवार के 6 अन्य सदस्य गंभीर रूम से घायल हो गए। हादसा रविवार की शाम करीब 4.30 बजे के दौरान बुटीबोरी में यूको बैंक के समीप हुआ।

विवाह समारोह में जा रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार, वर्धा के रामनगर निवासी श्रीवास्तव परिवार के किसी परिचित का विवाह समारोह में नागपुर में आयोजित था। समारोह में शामिल होने के लिए राजेश मुरारीलाल श्रीवास्तव (52), पूजा राजेश श्रीवास्तव (45), रानी श्रीवास्तव (63), अमन श्रीवस्ताव (26), संगीता श्रीवास्तव 48), राकेश श्रीवास्तव (52) व अनिकेत श्रीवस्तव (22), सभी रामनगर, वर्धा निवासी कार (क्रमांक एमएच-40, बीई-3191) से वर्धा से नागपुर की ओर निकले।

धामनगांव निवासी चालक सारंग गोल्हर (26) कार चला रहा था। नागपुर-वर्धा महामार्ग पर बुटीबोरी उड़ानपुल समाप्त होते ही स्कॉर्पियो के चालक का नियंत्रण छूट गया और कार सामने चल रहे ट्रैक्टर (क्रमांक एमएच-29, एके- 6186) से टकरा गई। हादसे में राजेश व पूजा श्रीवास्तव पति-पत्नी की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद स्कॉर्पियो पलट जाने से परिवार केे अन्य सदस्य कार में ही दब गए थे। यह नजारा देख बुटीबोरी के ढोमने लॉन के कर्मचारी और अन्य लोगों ने गाड़ी को सीधा कर भीतर फंसे घायलों को बाहर निकाला। हादसे की जानकारी मिलते ही बुटीबोरी पुलिस मौके पर पहुंची।

पंचनामा कर सभी को बुटीबोरी के निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक जांच में ही डॉक्टरों ने पति-पत्नी राजेश व पूजा को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों का उपचार जारी है। आगे की जांच बुटीबोरी पुलिस कर रही है।

सूचना मिलते ही पहुंचे परिजन

हादसे की सूचना नागपुर में मिलते ही विवाह स्थल पर मातम छा गया। बड़ी संख्या मंे परिजनों ने श्रीवास्तव परिवार से मिलने के लिए बुटीबोरी के निजी अस्पताल का रुख किया।

Created On :   22 April 2024 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story