गुरुग्राम में दर्दनाक हादसा: देखते ही देखते अचानक ढही दीवार, चपेट आए कई लोग, बच्चे समेत चार लोगों की मौत, देखें वीडियो

देखते ही देखते अचानक ढही दीवार, चपेट आए कई लोग, बच्चे समेत चार लोगों की मौत, देखें वीडियो
  • गुरुग्राम में बड़ा हादसा
  • अचानक गिरी श्मशान की दीवार
  • 6 लोग दबे, चार की मौत

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में शनिवार की शाम बड़ा हादसा हो गया। यहां के मदनपुरी स्थित श्मशान घाट की दीवार अचानक गिर गई। जानकारी के मुताबिक दीवार के मलबे में वहां मौजूद दो बच्चों समेत 6 लोग दब गए। जिनमें से चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। हादसा की सूचना मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और मलबा को हटाने का काम शुरू किया।

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

इस दर्दनाक घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें कुछ लोग श्मशान घाट की दीवार के साथ कुर्सियों पर बैठे हैं। तभी अचानक दीवार ढह जाती है और उसमें सभी लोग दब जाते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि दीवार को गिरती देख कुछ लोग कु्र्सियों से उठकर भागने की कोशिश करते हैं लेकिन नाकाम हो जाते हैं। दीवार के ढहने के बाद कुछ लोग उसके मलबे को उठाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

चार लोगों की मौत

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक घटना अर्जुन नगर पुलिस चौके से सटे इलाके की है। घटना शनिवार की शाम 5.30 बजे के लगभग की बताई जा रही है। दीवार के मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई। दीवार की लंबाई 18 फीट बताई जा रही है।

Created On :   20 April 2024 8:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story