सेशन कोर्ट ने: अभिनेत्री क्रिसन परेरा को शारजाह की जेल भिजवाने वाले एंथोनी पॉल की जमानत अर्जी की खारिज

अभिनेत्री क्रिसन परेरा को शारजाह की जेल भिजवाने वाले एंथोनी पॉल की जमानत अर्जी की खारिज
मुंबई पुलिस ने पॉल को किया था गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सेशन कोर्ट ने बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्री क्रिसन परेरा ड्रग्स तस्करी के मामले में फंसाने वाले आरोपी एंथोनी पॉल की जमानत अर्जी खारिज कर दी। आरोपी पॉल ने अप्रैल में एक ट्रॉफी के अंदर ड्रग्स छुपाने के आरोप में जेल में है। उसने परेरा को संयुक्त अरब अमीरात ले जाने के लिए कहा था। पॉल के कथित कृत्यों के कारण अभिनेत्री परेरा को शारजाह की जेल में 27 दर्दनाक दिन बिताने पड़े थे।

सेशन कोर्ट ने पुलिस की इस दलील पर भी विचार किया कि अभिनेत्री परेरा के अलावा चार अन्य पीड़ित थे, जिन्हें पॉल ने फंसाया था। इसमें एक डीजे क्लेटन रोड्रिग्स भी शामिल था, जिसे शारजाह में नशीली दवाओं वाले केक के साथ पाए जाने के बाद 25 साल की जेल की सजा सुनाई गई थी। अदालत द्वारा पॉल की जमानत याचिका 10 अक्टूबर को खारिज कर दी गई थी, लेकिन विस्तृत आदेश गुरुवार को उपलब्ध हुआ।

अदालत ने पाया कि अन्य पीड़ितों के बयानों से यह भी संकेत मिलता है कि आवेदक की मानसिकता ऐसी थी कि वह उन पीड़ितों को फंसा देता था, जिनके साथ उसका छोटा सा भी विवाद होता था। विशेष न्यायाधीश ए.वी.खारकर अपने आदेश में कहा है कि इस बात पर विचार करना जरूरी होगा कि अगर पॉल को रिहा किया गया, तो इसका पीड़ितों पर असर पड़ेगा। वर्तमान मामले पर एक अलग दृष्टिकोण से विचार करने की आवश्यकता है। इन पर धोखाधड़ी के साथ-साथ जालसाजी के भी आरोप हैं। अपराध की गंभीरता को देखते हुए, जमानत के लिए आवेदन की अनुमति नहीं दी जा सकती है।

विशेष लोक अभियोजक वाजिद शेख के माध्यम से पुलिस ने प्रस्तुत किया कि परेरा के अलावा चार अन्य पीड़ित थे, जिन्हें पॉल ने उनके साथ हुई दुश्मनी के कारण ड्रग्स की तस्करी में फंसाया था और रोड्रिग्स अभी भी शारजाह की जेल में हैं। पॉल के वकील अलीशा पारेख ने दलील दी थी कि उसके पास से कोई नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ है। ट्रॉफी में न तो मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर और न ही शारजाह में किसी भी प्रकार के मादक पदार्थ का पता चला था, क्योंकि परेरा ने स्वयं इसकी संदिग्ध प्रकृति के बारे में अधिकारियों से संपर्क किया था।

27 वर्षीय अभिनेत्री क्रिसन परेरा ने जब एक अप्रैल को मुंबई से शारजाह जाने के लिए रवाना हुईं थी,तो उनकी आंखों में कुछ सपने थे। क्रिसन को बताया गया था कि एक वेब सीरीज में मेन रोल के लिए ऑडिशन देना है, जिसे इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा, लेकिन शारजाह की यात्रा अभिनेत्री और उनके परिवार के लिए बुरा सपना बन गई थी। क्रिसन के पास से ड्रग्स से भरी ट्रॉफी बरामद करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

Created On :   19 Oct 2023 3:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story