Murder: ग्रेटर नोएडा में रेस्टोरेंट मालिक की हत्या में शामिल 3 गिरफ्तार

September 2nd, 2021

डिजिटल डेस्क, नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एक फूड डिलीवरी जॉइंट के मालिक की कथित तौर पर एक डिलीवरी बॉय द्वारा गोली मारकर हत्या किए जाने के एक दिन बाद, गौतम बुद्धनगर पुलिस ने बुधवार को कहा कि मामले में शामिल होने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। तलाशी अभियान के दौरान पुलिस ने बाइक पर सवार तीन लोगों को ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 इलाके की ओर जाते देखा। पुलिस ने कहा कि उन्हें रुकने के लिए कहा गया, लेकिन इसके बजाय उन्होंने तेज किया और बाइक को यूनिवर्सिटी रोड की ओर ले गए।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (ग्रेटर नोएडा) विशाल पांडे ने कहा, जब हमने उनका पीछा किया, तो उन्होंने पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं। गोलीबारी में उनमें से एक घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनमें से दो ने कबूल किया है कि वे सुनील के रूप में पहचाने गए रेस्तरां के मालिक की हत्या में शामिल थे।

पूछताछ के दौरान, उन्होंने पुलिस को बताया कि मंगलवार को उनका रेस्तरां के कर्मचारियों के साथ तीखी बहस हो गई। मामले को नियंत्रण से बाहर होते देख सुनील अपने कर्मचारियों के समर्थन में आ गए। लेकिन उनमें से एक ने अपनी बंदूक निकाल ली और सुनील पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

आईएएनएस