दुर्घटना: इंदौर में बाईक-पिकअप की टक्कर में 2 बच्चों सहित 4 की मौत

June 6th, 2022

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्य प्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर में पिकअप और बाईक के बीच हुई टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में दो बच्चे शामिल है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सिमरोल थाना क्षेत्र में इंदौर-खंडवा मार्ग पर भेरुघाट क्षेत्र में बाईक से जा रहे लोकेश की सामने आ रहे पिकअप वाहन से टक्कर हो गई। रविवार की देर रात को हुई इस टक्कर में बाईक में आग लग गई और लोकेश बुरी तरह झुलस गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

लोकेश के साथ उसकी बहन व भांजे-भांजी थे जो बुरी तरह घायल हो गए। देर रात उनकी भी मौत हो गई। लोकेश के भाई राहुल मकवाना ने संवाददाताओं केा बताया कि रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे लोकेश अपनी बहन पूजा (30 वर्ष),भांजा दीपक (आठ माह) और भांजी कुमकुम (नौ साल) को बागोदा से लेकर अपने घर मेंडल जा रहा था। भेरु घाट पर सामने से प्याज भरे पिकअप से भिंड़त हो गई। इसमें दोनों बच्चों के साथ ही उसके भाई और बहन की मौत हो गई।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.