दुष्कर्म : 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपी 57 साल का शख्स गिरफ्तार

November 29th, 2022

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसाइटी में अपने ही दोस्त की 9 साल की बेटी से दुष्कर्म करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 57 साल के व्यक्ति ने रविवार शाम वारदात को अंजाम दिया था। फ्लैट शिफ्टिंग के काम में जुटे माता-पिता ने बेटी को अपने दोस्त पर भरोसा कर उसके घर छोड़ा था, लेकिन आरोपी ने घुमाने के बहाने सोसाइटी क्लब में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की।

घटना क्लब के सीसीटीवी में कैद हो गई। आरोपी ने पीड़िता को डराया धमकाया। इसके चलते पीड़िता रात तक खामोश रही, लेकिन रात को उसने अपनी मां को आपबीती बता दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी दिनेश कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ईको विलेज 3 सोसाइटी में रहने वाला दिनेश कुमार शर्मा पीड़ित बच्ची के पिता के साथ गुरुग्राम में इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। बाद में वह ग्रेटर नोएडा वेस्ट में शिफ्ट हो गया। कुछ दिनों बाद उसका दोस्त भी ग्रेटर नोएडा वेस्ट में आकर शिफ्ट हो गया। रविवार को बच्ची के पिता दूसरे घर में शिफ्ट होने के लिए कुछ सामान खरीदने बाजार गए थे और अपनी 9 साल की बेटी को दिनेश के घर छोड़ गए। दिनेश के घर में उसकी पत्नी मौजूद थी। आरोपी बच्ची को सोसायटी क्लब में ले गया और डरा धमकाकर दुष्कर्म किया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.