कासगंज में एक शख्स ने नाबालिग लड़की से किया रेप, ब्लैकमेल कर 8 लाख रुपये लिए

A man raped a minor girl in Kasganj, UP, blackmailed and took Rs 8 lakh
कासगंज में एक शख्स ने नाबालिग लड़की से किया रेप, ब्लैकमेल कर 8 लाख रुपये लिए
यूपी कासगंज में एक शख्स ने नाबालिग लड़की से किया रेप, ब्लैकमेल कर 8 लाख रुपये लिए

डिजिटल डेस्क, कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक व्यक्ति ने 11वीं कक्षा की एक छात्रा के साथ कथित तौर पर रेप किया, और बाद में रेप के वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 8 लाख रुपये की मांग की। लड़की ने आरोपी को पैसे दिए लेकिन बाद में आरोपी ने उससे और पैसे की मांग की। लड़की ने आखिरकार अपनी आपबीती अपनी मां को सुनाई, जिसने कासगंज जिले के कोतवाली सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि लड़की के पिता एक स्थानीय व्यवसायी हैं और आरोपी उसी इलाके में एक दुकान में काम करता है।

पुलिस उपाधीक्षक दीप कुमार पंत ने सोमवार को कहा कि मुख्य आरोपी, उसके माता-पिता, भाई और एक दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप), 120-बी (आपराधिक साजिश) और पॉक्सो अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। वे सभी फरार हैं।

शिकायत में पीड़िता के पिता ने कहा कि आरोपी दिसंबर 2021 में मेरी बेटी को एक दोस्त के यहां ले गया था, उसे नशीला पदार्थ युक्त एक गिलास कोल्ड ड्रिंक पिलाई और उसके साथ रेप किया। लड़की के पिता ने कहा कि उसने अपने दोस्त की मदद से अपराध को फिल्माया और फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। मेरी बेटी ने मेरे घर और दुकान से जो 8 लाख रुपये चुराए थे, उससे आरोपी ने 2 लाख रुपये में एक बाइक खरीदी थी।

लड़की के परिवार को उसकी आपबीती का पता हाल ही में चला जब उसने अपनी मां को सारी बात बताई। उसके पिता ने कहा कि हमने देखा कि वह काफी दिनों से ठीक से खाना नहीं खा रही थी और अजीब व्यवहार कर रही थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story