दैनिक भास्कर हिंदी: हादसा - सड़क पार करते समय हुई दुर्घटना, बाइक चालक मौके से फरार हुआ - बाइक सवार ने बच्ची को कुचला, मौत

April 2nd, 2020

डिजिटल डेस्क जबलपुर । पनागर थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम पड़रिया में सुबह 11 बजे के करीब 3 साल की बच्ची अपने घर से सड़क पार कर तालाब की ओर जा रही थी। उसी दौरान बेलगाम भागते बाइक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बच्ची को टक्कर मार दी। घटना के बाद बाइक चालक मौके से फरार हो गया। 
उधर बाइक की टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल बच्ची को इलाज के लिए शासकीय अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी चालक की तलाश शुरू की है। 
सूत्रों के अनुसार ग्राम पड़रिया निवासी मनोज पटेल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी भतीजी आस्था पटेल उम्र 3 वर्ष गाँव में हनुमान मंदिर के पास रहती है। वह मंगलवार की सुबह 11 बजे के करीब मंदिर के पास से रोड पार कर तालाब की ओर जाने के लिए निकली तभी गाँव में रहने वाला सौरभ भूमिया बिना नंबर की पल्सर मोटर साइकिल लेकर आया और तेज रफ्तार व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बच्ची को टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर लगने से बच्ची के सिर में गंभीर चोट लगी और उसे इलाज के लिए तत्काल शासकीय अस्पताल पनागर ले जाया गया। अस्पताल में चिकित्सकों ने परीक्षण उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना की रिपोर्ट बीती रात परिजनों द्वारा थाने में दर्ज कराई गई। रिपोर्ट पर धारा 279, 337, 304 ए के तहत मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।
आरोपी की तलाश जारी
ग्राम पड़रिया में मासूम बच्ची को टक्कर मारकर फरार हुए बाइक चालक सौरभ भूमिया  की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर दबिश दी गई लेकिन वह नहीं मिला, उसकी तलाश जारी है। 
आर के सोनी, टीआई  
 

खबरें और भी हैं...