comScore

हत्या की कोशिश के फरार ईनामी आरोपी की गोली लगने से मौत

हत्या की कोशिश के फरार ईनामी आरोपी की गोली लगने से मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। नागौद थाना अंतर्गत पटपर नाथ मंदिर के पास गोली लगने से हत्या की कोशिश के फरार आरोपी अज्जू खान पिता मो.सलीम (25) निवासी अस्पताल चौक नागौद की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 2 हजार के इनामी इस बदमाश के खिलाफ नागौद थाने में मारपीट और रंगदारी समेत कुल 5 अपराध दर्ज हैं। उधर, मृतक के परिजनों ने अज्जू के बदमाश साथी मो.मकबूल पर हत्या के आरोप लगाए हैं। 

लोडेड था कट्टा 

पुलिस ने बताया कि शनिवार को सुबह 11 बजे के बीच अस्पताल चौक नागौद निवासी 25 वर्षीय अज्जू खान अपने दो अन्य साथियों मो.मकबूल और आदर्श प्रजापति के साथ बाइक से पटपर नाथ मंदिर की ओर गए रास्ते में अज्जू ने अपने चाचा को देखा तो राह बदल दी और दूसरे रास्ते ये तीनों पटपर नाथ मंदिर के पीछे की ओर चले गए। तकरीबन 10 मिनट बाद चाचा मो.कलीम ने गोली चलने की आवाज सुनी। वो उसी ओर दौड़े ,उन्होंने देखा कि घायल अज्जू को बाइक से लेकर मकबूल और आदर्श नागौद की ओर जा रहे हैं। चाचा ने अन्य परिजनों को इस आशय की खबर दी। सभी सामुदायिक अस्पताल पहुंच गए,लेकिन अज्जू की गंभीर हालत देख कर उसे फौरन जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल के ड्यूटी डॉक्टर डा.अभिनव चौरसिया ने अज्जू को देखते ही मृत घोषित कर दिया। उसके कमर और दाहिनी जांघ के बीच गोली लगी है, जांघ में 15 छर्रे पैबस्त थे। पुलिस का मानना है कि अज्जू खान ने लोडेड कट्टा कमर में छिपा रखा था। 

2 हिरासत में 

बल के साथ मौके पर पहुंचे नागौद थाने के  एसआई आरपी तिवारी ने अज्जू के दोनों साथियों मकबूल और आदर्श प्रजापति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। फोरेंसिक अधिकारी डा.महेन्द्र सिंह ने भी जांच पड़ताल की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। एहतियाती तौर पर नागौद में सुरक्षा प्रबंध भी सख्त कर दिए गए हैं। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिहाज से शनिवार को सिटी मजिस्ट्रेट संस्कृति शर्मा भी नागौद के दौरे पर रहीं। अज्जू के जिस साथी मकबूल पर परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं, उसके खिलाफ भी नागौद थाने में रंगदारी और मारपीट के 3 अपराध दर्ज हैं।

कमेंट करें
H9fYz