Arrested: सड़क पर महिला को चाकू मारने वाला आंध्र का युवक गिरफ्तार

August 17th, 2021

डिजिटल डेस्क, गुंटूर। पुलिस ने सोमवार को घोषणा की कि आंध्र प्रदेश के गुंटूर में रविवार को दिनदहाड़े सड़क पर एक 20 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्रा की चाकू मारकर हत्या करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शशिकृष्णा को सोमवार को मीडिया के सामने पेश करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि करीब छह महीने पहले उसकी और 20 वर्षीय बीटेक की छात्रा रम्या की सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हो गई थी।

हालाँकि, जब वह उसके साथ रोमांटिक रिश्ते पर जोर देने लगा तो लड़की ने उससे दूरी बनाना शुरू कर दिया। डीआईजी ने कहा कि शशिकृष्णा ने पिछले दो महीनों में कई बार राम्या को जान से मारने की धमकी दी थी और आखिरकार सोमवार को उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी।

उन्होंने कहा कि पीड़िता के शरीर पर छूरा घोंपने के निशान थे और सरकारी अस्पताल ले जाते समय उसने अंतिम सांस ली। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अपराध के कुछ घंटों के भीतर ही आरोपी को पकड़ लिया गया। रविवार की सुबह करीब 10 बजे के करीब यह वीभत्स घटना हुई, जबकि रात करीब आठ बजे एक कृषि क्षेत्र से पकड़ लिया गया, जहां वह छिपा हुआ था।

घेराबंदी करने पर उसने खुद को गर्दन और बाहों पर काट लिया था और खुद को मारने की धमकी दी थी, लेकिन पुलिस ने उसे काबू कर लिया था। उसका इलाज सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है। तीसरे वर्ष की इंजीनियरिंग की छात्रा राम्या पर शशिकृष्ण ने तब हमला किया, जब उसने उसके लिफ्ट के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

कुछ राहगीरों ने खून से लथपथ बच्ची को राजकीय सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक ने पीड़िता पर हमला करने से पहले कुछ मिनट तक उससे बात की। उसने उसे देख रहे लोगों को उसके करीब न आने की धमकी भी दी और फरार हो गया।

आईएएनएस/एमएसबी/एएनएम