बांग्लादेशी डकैतों ने डाली थी रूपकला कलर लैब के संचालक के घर डकैती

Bangladeshi dacoits had committed robbery at the house of the operator of Roopkala Color Lab
बांग्लादेशी डकैतों ने डाली थी रूपकला कलर लैब के संचालक के घर डकैती
बांग्लादेशी डकैतों ने डाली थी रूपकला कलर लैब के संचालक के घर डकैती


डिजिटल डेस्क जबलपुर।  जबलपुर में नेपियर टाउन क्षेत्र में रूपकला कलर लैब के संचालक निखिल अग्रवाल के घर 7 मई 2018 में हुई डकैती के मुख्य आरोपी मानिक सरकार उर्फ मोटू सरकार को केरल के कुन्नूर जीआरपी ने दबोच लिया है। मोटू सरकार को उस समय गिरफ्तार किया था, जब वह शासकीय कार्य में बाधा पहुँचाने के साथ मारपीट कर रहा था। कुन्नूर पुलिस को भी मोटू सरकार की तलाश कुन्नूर क्षेत्र में हुई एक डकैती के मामले में थी। इसी मोटू के पास से वह मोबाइल भी बरामद हो गया जो कि उसने अपने गिरोह के साथ सोने-चाँदी के जेवरों के साथ लूटा था।
    इस संबंध में एसपी अमित सिंह ने जानकारी दी है कि मोटू सरकार बांग्ला देश के चटगाँव हिथलिया ग्राम का रहने वाला है। वो जो मोबाइल जेवर व नकदी के साथ ले गया था उसकी लोकेशन बांग्ला देश की ही बताई जा रही थी। जब मोटू को कुन्नूर जीआरपी ने पकड़ा तो उन्होंने मोटू की तस्वीर साझा की थी। 
 यह फोटो का मिलान जब निखिल अग्रवाल के घर पर मिले सीसीटीवी फुटेज से किया तो वह मिल गया। इसके बाद यह तय हो गया कि जबलपुर मेें हुई कम से कम 5 डकैतियों का राज खुल जाएगा। ओमती पुलिस का एक दल कुन्नूर रवाना कर दिया गया है। यह दल जेल जाकर मोटू सरकार से पूछताछ कर उसके बाकी साथियों की तलाश करेगा।  

Created On :   2 Feb 2020 3:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story