• Dainik Bhaskar Hindi
  • City
  • Bhopal girlfriend arrives at married lover house told his wife keep all property and give me your husband

दैनिक भास्कर हिंदी: अजब-गजब लव स्टोरी: शादीशुदा प्रेमी के घर पहुंची 57 वर्षीय प्रेमिका, पत्नी से कहा- पूरी प्रॉपर्टी रख लो, पति मुझे दे दो

May 1st, 2020

डिजिटल डेस्क, भोपाल। एक 57 वर्षीय महिला को अपने साथ काम करने वाले 45 साल के सहकर्मी से इतना प्यार हो गया कि वह उसके घर पहुंच गई। उसकी पत्नी से कहा कि मेरी सारी प्रॉपर्टी तुम रख लो, लेकिन अपना पति मुझे दे दो। ऐसे हैरान करने वाला मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है। जब पत्नी नहीं मानी तो प्रेमिका के बहु-बेटों को बुलाना पड़ा। मामले में पुलिस की समझाइश और फैमिली कोर्ट की काउंसलर द्वारा की गई काउंसलिंग के बाद महिला अपने घर वापस लौटी। हालांकि मामले को लेकर दोनों परिवारों की ऑनलाइन काउंसलिंग चल रही है।

दरअसल सरकारी नौकरी करने वाली 57 वर्षीय महिला के पति की 10 साल पहले ही मौत हो गई। बेटे की शादी कराने के बाद वह अकेलापन महसूस करने लगी। महिला अपना दुख-दर्द अपने सहकर्मी के साथ साझा करने लगी। इस बीच दोनों को एक-दूसरे से प्यार होने लगा, ये पता नहीं चला। मोहब्बत का अहसास तब हुआ जब लॉकडाउन के कारण वह एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे। जब दूरी सहन नहीं हो पाई तो महिला सीधे प्रेमी के घर पहुंच गई।

भूख से तड़प रहे थे 8 बच्चे, मां पत्थर उबालकर करती रही खाना बनाने का नाटक

दिनभर चली काउंसलिंग
काउंसलर सरिता राजानी ने बताया कि पूरे दिन वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पति, पत्नी और प्रेमिका और उसके बेटे की काउंसलिंग की गई। महिला अकेलेपन से परेशान है। बहू-बेटा बात नहीं करते, इसलिए वह सहकर्मी के घर चली गई।

4 मई से लागू होगी लॉकडाउन के लिए नई गाइडलाइन, कई जिलों में मिलेगी राहत

पति ने दिया धोखा
इस मामले में पुरुष का कहना है कि वह केवल महिला का दोस्त है। वहीं पत्नी का कहना है कि शादी के 14 साल बाद पति ने उसे धोखा दिया। वह उसे कभी माफ नहीं करेगी। 
 

खबरें और भी हैं...