भोपाल: तालाब में कुत्ते को फेंकने वाले आरोपी सलमान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bhopal MP Salman Khan arrested for throwing street dog in lake video of incident viral on social media
भोपाल: तालाब में कुत्ते को फेंकने वाले आरोपी सलमान को पुलिस ने किया गिरफ्तार
भोपाल: तालाब में कुत्ते को फेंकने वाले आरोपी सलमान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सड़क पर घूमने वाले कुत्ते को तालाब में फेंकने के आरोपी सलमान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सलमान खान ने सड़क पर घूम रहे एक कुत्ते को तालाब में फेंक दिया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने कार्रवाई की।

लोगों ने पुलिस में की थी शिकायत
श्यामला हिल्स थाने की पुलिस के अनुसार, पिछले दिनों तालाब में एक व्यक्ति द्वारा सड़क पर घूमते हुए कुत्ते को फेंकने का वीडियो वायरल हुआ था। कुत्ते को लगभग 20 से 30 फुट नीचे रेलिंग के ऊपर से तालाब में फेंका गया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश की तो उसकी पहचान काजी कैंप में रहने वाले सलमान खान के रूप में हुई। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोगों ने पुलिस में शिकायत की थी। इस वीडियो में सलमान कुत्ते को फेंकता नजर आ रहा था और ठहाके भी लगा रहा था।

पशु क्रूरता अधिनियम के तहत किया अरेस्ट
कोतवाली क्षेत्र की नगर पुलिस अधीक्षक बिट्टू शर्मा ने बताया, सलमान काजी कैंप क्षेत्र में रहता है, फोटोग्राफी का काम करता है, उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 429 और पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

पकड़े जाने के बाद आरोपी को पछतावा
गिरफ्तारी के बाद सलमान ने कहा, उसने मजाक में कुत्ते को पानी में फेंक दिया था, बाद में कुत्ते को तालाब से सुरक्षित निकाल लिया था। उसे अपने इस कृत्य पर पछतावा है। वह पूरे देश से माफी मांगता है।

Created On :   14 Sep 2020 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story