स्कोप महाविद्यालय की छात्रा ने बरकतउल्ला विश्वविद्यालय की मेरिट में प्राप्त किया प्रथम स्थान 

Bhopal News: Scope College student bags first position in BUs Merit
स्कोप महाविद्यालय की छात्रा ने बरकतउल्ला विश्वविद्यालय की मेरिट में प्राप्त किया प्रथम स्थान 
भोपाल स्कोप महाविद्यालय की छात्रा ने बरकतउल्ला विश्वविद्यालय की मेरिट में प्राप्त किया प्रथम स्थान 

डिजिटल डेस्क, भोपाल। स्कोप महाविद्यालय के एमबीए विभाग की छात्रा कुमारी शिवा साकले ने बरकतउल्ला विश्वविद्यालय की मैरिट लिस्ट में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। बरकतउल्ला विश्वविद्यालय द्वारा वर्ष 2022 के लिए जारी मेरिट लिस्ट में कुमारी शिवा साकले ने प्रथम स्थान प्राप्त करके न केवल महाविद्यालय का नाम बढ़ाया अपितु अपने परिवार का भी गौरव बढाया है।

कुमारी शिवा साकले प्रथम वर्ष से ही अपनी पढाई में तथा पाठ्योत्तर गतिविधियो में भी बढ़ चढ़ कर सम्मिलित होती रही हैं तथा कक्षा में भी जरुरत पड़ने पर अपने सहपाठियो को सहायता प्रदान करती रही है। स्कोप महाविद्यालय अपने विद्यार्थियों के हितों तथा उनकी उन्नति के लिये सतत् प्रयासरत रहता है। छात्र -छात्राओं के व्यक्तित्व विकास के लिये संस्था में कई तरह के प्रशिक्षण कार्यक्रम तथा सेमिनार इत्यादि का आयोजन होता है। जिसके साथ ही उनको रोजगार के अवसर भी मिलते रहें इसके लिए संस्था में कैम्पस प्लेसमेंट भी आयोजित होते रहते है।

बरकतउल्ला विश्वविद्यालय ने उसके द्वारा मेरिट मे सर्वप्रथम स्थान प्राप्त करने पर संस्था के ग्रुप संचालक एवं प्रो वीसी डॉ. देवेन्द्र सिंह तथा विभागाध्यक्ष डॉ. एस के माथुर ने उसको शुभाशीष दी तथा उसके आने वाले भविष्य के लिये शुभकामनाएं भी दी।

Created On :   12 April 2023 1:49 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story