ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

Bike rider dies due to tractor collision, one injured
ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल
ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल



-बरगी के घाट पिपरिया चौक पर हुआ हादसा, मौके से भागा चालक
डिजिटल डेस्क जबलपुर। बरगी थाना क्षेत्र में घाट पिपरिया चौक के पास शनिवार की सुबह ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई, वहीं बाइक में बैठा एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से वाहन लेकर भाग गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी चालक की तलाश शुरू की है।
पुलिस के अनुसार घाट पिपरिया चौक पर हुए एक्सीडेंट की सूचना पर पहुँची बरगी पुलिस को बंटूलाल मरावी ने बताया कि उसके पिता चंदूलाल मरावी उम्र 50 वर्ष अपनी बाइक क्रमांक एमपी 20 एसजी 4501 से रिश्तेदारी में ग्राम चनेरी गये थे। वहाँ से अपने रिश्तेदार संतोष निवासी मंडला को बाइक पर बैठाकर घर वापस लौट रहे थे। पिपरिया चौक के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 49 एम 3859 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी जिससे उसके पिता बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रिश्तेदार संतोष घायल हो गया जिसे इलाज के िलए मेडिकल में भर्ती कराया गया है। मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी चालक की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।
ट्रैक्टर पलटा, चालक की मौत-
बरगी थाना क्षेत्र में ही शनिवार की दोपहर ग्राम तिन्सा में खेत की जुताई के दौरान एक ट्रैक्टर पलट गया जिसमें दबकर चालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सूचना पर पहुँची पुलिस को महेंद्र मरकाम ने बताया कि सुबह उसका साला दीपक मरकाम उम्र 22 वर्ष निवासी काकरदेही देवरी ट्रैक्टर लेकर ग्राम तिन्सा पट्टी गया था। दोपहर 12 बजे के करीब वह खेत की जुताई कर रहा था तभी अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलटा और दीपक मरकाम ट्रैक्टर के नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।

 

Created On :   19 Jun 2021 5:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story