दैनिक भास्कर हिंदी: वरुण का हमला- मेरे परिवार के लोग भी पीएम रहे, लेकिन देश को सम्मान मोदी ने दिलाया

April 8th, 2019

हाईलाइट

  • गांधी परिवार को लेकर वरुण गांधी ने दिया बड़ा बयान
  • जो सम्मान मोदी ने देश को दिलाया है, वो बहुत लंबे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया-वरुण गांधी

डिजिटल डेस्क, पीलीभीत। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार में जुटे भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने परिवार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ''मेरे परिवार में भी कुछ लोग प्रधानमंत्री रहे हैं, लेकिन जो सम्मान मोदी ने देश को दिलाया है, वो बहुत लंबे समय से किसी ने देश को नहीं दिलाया। वह आदमी केवल जी रहा है देश के लिए और वो मरेगा देश के लिए, उसको केवल देश की चिंता है।"

 

 

बता दें कि संजय गांधी और मेनका गांधी के बेटे वरुण खुद भी गांधी परिवार से आते हैं और ऐसे में उनके इस बयान को काफी अहम माना जा रहा है। वरुण ने अपने चचेरे भाई और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को 'चौकीदार चोर है' कहने पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्‍होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के लिए इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। पीएम मोदी लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय हैं और उनका कद बहुत बड़ा है।

भाजपा में फायरब्रांड के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले वरुण गांधी ने कांग्रेस में खुद के शामिल होने की अटकलों को सिर से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा, जो लोग ऐसा कह रह हैं मुझे नहीं पता उनके पास इस बात का क्या आधार है। मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि मैं ऐसा व्यक्ति नहीं दो जो दो नावों में सवारी करता हो, उन्होंने कहा, मेरे कांग्रेस में शामिल होने का सवाल नहीं उठाना चाहिए। 

बता दें कि ऐसी अटकलों का आधार प्रियंका के साथ वरुण के 'अच्‍छे रिश्‍ते' को बताया गया था। हालांकि इस पर स्‍पष्‍टीकरण देते हुए बीजेपी नेता वरुण गांधी ने कहा, 'गांधी परिवार से मेरे औपचारिक रिश्ते हैं, लेकिन पारिवारिक नहीं।' वरुण फिलहाल यूपी के सुल्‍तानपुर से सांसद हैं, जबकि इस बार बीजेपी ने उन्‍हें उनकी मां मेनका गांधी के संसदीय क्षेत्र पीलीभीत से मैदान में उतारा है। पार्टी ने उनकी मां मेनका गांधी को बेटे के संसदीय क्षेत्र सुल्‍तानपुर से टिकट दिया है।

 

 

 

खबरें और भी हैं...