कुलगाम जिले में आतंकियों ने बीजेपी नेता को मारी गोली, पार्टी ने घटना की निंदा की

BJP worker shot by militants in J&K's Kulgam, party condemns attack
कुलगाम जिले में आतंकियों ने बीजेपी नेता को मारी गोली, पार्टी ने घटना की निंदा की
हाईलाइट
  • आतंकवादियों ने एक बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मार दी
  • डार होम शाली बग निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रभारी थे
  • मृतक की पहचान जावेद अहमद डार के रूप में हुई

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के ब्राजलू-जागीर गांव में मंगलवार को आतंकवादियों ने एक बीजेपी कार्यकर्ता को गोली मार दी। मृतक की पहचान जावेद अहमद डार के रूप में हुई है, जो होम शाली बग निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रभारी थे। भाजपा की जम्मू-कश्मीर यूनिट ने इस घटना की निंदा की।

कश्मीर के भाजपा मीडिया सेल के प्रमुख मंजूर अहमद ने कहा "बीजेपी जावेद अहमद डार की हत्या की निंदा करती है। कुलगाम में आतंकवादियों की जावेद डार की हत्या करना एक शर्मनाक और कायरतापूर्ण कार्य है। शोक संतप्त परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदना है। मैं प्रार्थना करता हूं परिवार को अपूरणीय क्षति सहन करने के लिए साहस प्रदान करें।" 

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी घटना की निंदा की। उमर अब्दुल्ला ने एक ट्वीट में कहा, "कुलगाम से भयानक खबर। जावेद अहमद की हत्या कर दी गई। मैं इस आतंकी हमले की निंदा करता हूं और जावेद के परिवार और सहयोगियों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे।"

इस बीच, पिछले सप्ताह कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया। एनकाउंटर गुरुवार (12 अगस्त) की रात को शुरू हुआ। बीएसएफ के काफिले पर आतंकवादियों की गोलीबारी में सुरक्षा बल के दो जवान और कई नागरिक घायल हो गए। 

Created On :   17 Aug 2021 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story