comScore

एएसआई व भाजपा नेता की प्रताड़ना के चलते बिल्डर ने की थी आत्महत्या

एएसआई व भाजपा नेता की प्रताड़ना के चलते बिल्डर ने की थी आत्महत्या

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। अधारताल पुलिस ने केशर बिहार कॉलोनी में रहने वाले बिल्डर बद्री प्रसाद प्रजापति द्वारा खुदकुशी किए जाने के मामले में पुलिस कर्मी एवं भाजपा नेता समेत तीन लोगों के खिलाफ प्रताड़ना से हुई मौत का मामला दर्ज किया है। जिन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, उनमें गोहलपुर थाने में पदस्थ एएसआई विनोद पटेल, भाजपा नेता राजेन्द्र चौधरी एवं बबलू उर्फ खेमसिंह ठाकुर शामिल हैं। 

कर रहे थे पैसों की मांग

इस मामले में अधारताल पुलिस ने जानकारी दी है कि 9 अप्रैल  को शाम 5:30 बजे नेशनल अस्पताल से सूचना मिली थी कि बद्री प्रसाद प्रजापति को जहरीली वस्तु के सेवन करने के कारण भर्ती कराया गया था, जिसकी शाम 4:55 बजे मृत्यु हो गई है। मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। मृतक के परिजनों के कथन लिए गए, जिनमें थाना गोहलपुर में दिए गए आवेदन पत्र एवं  कथनों में प्लॉट एवं पैसे के लेनदेन पर एएसआई विनोद पटेल एवं भाजपा नेता राजेन्द्र चौधरी एवं बबलू उर्फ चैन सिंह द्वारा प्रताड़ित करना बताया गया । जांच में भी पता चला है कि उक्त लोगों ने मिलकर लगातार बद्री को तंग किया था। उसके कारण ही बद्री ने जहर पी लिया था। बद्री प्रसाद के घरवालों का कहना है कि एएसआई समेत तीनों आरोपियों द्वारा जबरदस्ती पैसों की मांग गई थी और पैसे न देने पर झूठे मामले में फंसा देने की धमकी भी दी गई थी। इस मामले में पुलिस को जब साक्ष्य भी मिल गए, तो उसके बाद एएसआई, भाजपा नेता राजेन्द्र चौधरी एवं बबलू ठाकुर के खिलाफ धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।  

आरोपी फरार 

सूत्रों का कहना है कि इस मामले के तीनों आरोपी फरार बताए गए हैं। इन आरोपियों को सूचना मिल गई थी कि उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज हो गया है। उसके बाद से ही वे अपनी जमानत कराने के लिए वकीलों के चक्कर काट रहे हैं।

कमेंट करें
z05gu