घटना: मामूली बात को लेकर व्यापारी की हत्या, मामला दर्ज

November 9th, 2022

डिजिटल डेस्क, बरेली। एक चौंकाने वाली घटना में, एक स्थानीय व्यापारी को पड़ोस में लगातार जोर से हूटर हॉर्न नहीं बजाने के लिए कहने पर एक स्थानीय व्यापारी की पत्थर मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर 55 साल के व्यापारी के घर में ईंटों और पत्थरों से बेरहमी से हमला किया। लाइक अहमद को सिर में गंभीर चोटें आईं और एक निजी अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना बहेड़ी थाना क्षेत्र के अब्बास नगर इलाके में उस समय हुई जब मोहम्मद अली (24) हूटर हॉर्न बजाकर पड़ोस में तेज गति से अपनी बाइक चला रहा था। तेज आवाज से तंग आकर, लाइक ने अपने घर से बाहर कदम रखा और अली से हॉर्न का इस्तेमाल न करने का अनुरोध किया और उसे सावधानी से गाड़ी चलाने के लिए कहा क्योंकि आसपास के बच्चे खेल रहे थे।

अली ने इसे अपमान के रूप में लिया और दो घंटे बाद कुछ अज्ञात लोगों के साथ आया। वह लाइक के घर में घुस गया, उस पर पथराव किया और फिर कथित तौर पर उसके सिर पर ईंट से वार किया।

थाना प्रभारी (एसएचओ) बहेड़ी, श्रवण कुमार ने बुधवार को कहा, हमने मुख्य आरोपी मोहम्मद अली को हिरासत में ले लिया है और पीड़ित परिवार की शिकायत का इंतजार कर रहे हैं। वह अपनी बाइक पर हूटर हॉर्न का इस्तेमाल कर रहा था। लाइक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.