जिपं सदस्य का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी के वाहन में तोड़फोड़, पुलिस में शिकायत

Candidates vehicle vandalized, police complaint
जिपं सदस्य का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी के वाहन में तोड़फोड़, पुलिस में शिकायत
भगवां में विवाद जिपं सदस्य का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी के वाहन में तोड़फोड़, पुलिस में शिकायत

डिजिटल डेस्क,छतरपुर। जिले में दूसरे चरण के शुक्रवार को बड़ामलहरा के भगवां में वोटिंग से पहले जिला पंचायत सदस्य की प्रत्याशी विद्या हरिओम अग्निहोत्री के बेटे शशिकांत अग्निहोत्री के  वाहन में तोड़फोड़ कर धमकी दी गई। पुलिस में दी शिकायत पर विपक्ष में चुनाव लड़ रहे लोगों पर तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया गया है। गुरुवार की देर रात भगवां में हुए अचानक हमले में वाहन में सवार हरिओम अग्निहोत्री का पुत्र शशिकांत और उनके समर्थक बाल-बाल बचे। देर रात भगवां में हुई इस घटना के बाद प्रत्याशी के पुत्र ने हमलावरों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस प्रत्याशी के पुत्र की शिकायत पर जांच कर रही है। शिकायतकर्ता के अनुसार दीपेन्द्र, गजेन्द्र और सत्येन्द्र सिंह ने राड और डंडे से हमला किया है और मोबाइल लूटकर ले गए हैं। प्रत्याशी ने हमले की आशंका के चलते कलेक्टर को भी सूचना दी है।

स्कॉर्पियो को पुलिस ने थाने में खड़ा कराया-

भगवां में हुई घटना के बाद पुलिस ने प्रत्याशी के पति के स्कॉर्पियो को थाने में खड़ा कराया है। एडीओपी राजाराम साहू ने बताया कि प्रत्याशी के पुत्र की शिकायत पर जांच कराई जा रही है। फिलहाल स्कॉर्पियो को सुरक्षार्थ थाने में खड़ा कराया गया है।

अटैक कर भागे हमलावर-

पुलिस से की गई शिकायत में महिला प्रत्याशी के पुत्र शशिकांत ने बताया कि हमलावर उसके स्कॉर्पियो वाहन में तोड़फोड़ कर भाग गए। विरोधी पक्ष द्वारा झूठे आरोप लगाकर उनके विरुद्ध घटना को अंजाम दिया गया। 
 

Created On :   2 July 2022 8:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story