• Dainik Bhaskar Hindi
  • Politics
  • Capt Amarinder Singh's decision will give further impetus to PM's resolve for a safe, prosperous and strong Punjab: Amit Shah

पंजाब सियासत: कैप्टन अमरिंदर सिंह का निर्णय प्रधानमंत्री के सुरक्षित, समृद्ध और सशक्त पंजाब के संकल्प को और अधिक बल देगा: अमित शाह

September 19th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी पार्टी के विलय के साथ भाजपा में शामिल हो गए। पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद थे।

अमित शाह ने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी के भाजपा में विलय पर उनका व उनकी पूरी टीम का भाजपा परिवार में हृदय से स्वागत करता हूं। यह ऐतिहासिक निर्णय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सुरक्षित, समृद्ध व सशक्त पंजाब के संकल्प को और अधिक बल देगा।

सोमवार को भाजपा मुख्यालय में अमरिंदर सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू , सुनील जाखड़ और पंजाब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में अमरिंदर सिंह ने अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस का भाजपा में विलय भी कर दिया। अमरिंदर सिंह के साथ-साथ पंजाब के कई पूर्व विधायकों और पूर्व लोक सभा सांसद ने भी भाजपा की सदस्यता ली।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.