लग रहे थे लाखों के दांव, पॉश एरिया के फ्लेट में पकड़ा जुआ का फड़ 

Caught gambling in posh area flat jabalpur madhya pradesh
लग रहे थे लाखों के दांव, पॉश एरिया के फ्लेट में पकड़ा जुआ का फड़ 
लग रहे थे लाखों के दांव, पॉश एरिया के फ्लेट में पकड़ा जुआ का फड़ 

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। यहां पॉश एरिया के एक फ्लेट में लाखों के दांव लग रहे थे । इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मदन महल थाना क्षेत्र स्थित नेपियर टाउन में एक फ्लैट की दूसरी मंजिल पर जुए का फड़ संचालित होने की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारकर वहां जुए में दांव लगा रहे 9 जुआडियों को पकड़ा। पकड़े गये जुआडियों से 1 लाख 35 हजार रुपये जब्त किए गए हैं। 

घेराबंदी कर मारा  छापा

सूत्रों के अनुसार क्राइम ब्रांच की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नेपियर टाउन निवासी विजय सिंह के फ्लैट में जुए का फड़ संचालित हो रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने मकान की घेराबंदी की और छापामारी करते हुए वहाँ पर जुआ खेल रहे अजय गुप्ता उर्फ बबला निवासी सिंघई कॉलोनी, विनोद सेन धनवंतरी नगर, अभिषेक ठाकुर संजीवनी नगर, मनीष गुप्ता नरघैया, रंजीत राज ग्वारीघाट, आजाद चक्रवर्ती जोगी मोहल्ला, संतोष ठाकुर बेलखेड़ा, राजेंद्र दुबे झंडा चौक, मधुकर राव शुक्ला नगर को पकड़ा और उनकी तलाशी लेकर उनके कब्जे से 1 लाख 35 हजार रुपये नकदी व ताश की गड्डी बरामद की गई। पकड़े गये जुआडिय़ों को मदन महल थाने लाया गया और जहाँ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गयी। फड़ पकडऩे में मदन महल थाने के उप निरीक्षक सीएल पटेल, नितिन पांडे, क्राइम ब्रांच के अमरीश पांडे, हवलदार भगवत पटेल, राजेंद्र बिलोहा, नितिन बलराम पांडे, अतुल गर्ग आदि थे। महेश कहार की सराहनीय भूमिका रही। पूरी टीम को एसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है। 

ग्राउण्ड लेवल पर काम करें

पुलिस अधिकारियों की बैठक में एसपी अमित सिंह ने कहा है कि त्यौहारों पर शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए ग्राउण्ड लेवल पर कार्य करें, गश्त करें तथा उन इलाकों पर नजर रखे जहां से उत्पात होने की संभावना  हो। किसी भी छोटी घटना को नजर अंदाज न करें एवं विवाद को तुरन्त सुलझाने का प्रयास करें ताकि मामला बढ़ न सके। सावन सोमवार होने के कारण कॉवड़ यात्राओं के लिए एवं झंडा जुलूस के लिए भी मार्गों से अवरोध हटवायें तथा किसी प्रकार का व्यवधान न हो इसकी व्यवस्था करें। धार्मिक स्थलों की हर घंटे चैकिंग की जाये। जिन स्थानों पर जरूरी हो वहाँ पर अस्थायी पुलिस चौकी बनाई जाये। इसी तरह से ईद पर  मस्जिदों के आसपास सफाई व्यवस्था नगर निगम से कराने के साथ ही सूचना तंत्र को भी विकसित  करें। वाहनों पर बलवा ड्रिल टीयर गैस, वीडियो कैमरे, पेंट व ब्रश भी साथ रखें। पेट्रोलिंग के लिए वाहनों को अधिग्रहित किया जाए। 
 

Created On :   12 Aug 2019 7:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story