दैनिक भास्कर हिंदी: शोहदे ने छात्रा का स्कूल जाना कर दिया था मुश्किल, कोड रेड ने दबोचा

March 30th, 2019

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 17 वर्षीय छात्रा के साथ हर दिन स्कूल आते-जाते समय छेड़छाड़ करने वाले एक शोहदे को शुक्रवार की शाम कोड रेड टीम ने शारदा चौक के पास पकड़कर जमकर सबक सिखाया। दरअसल पीड़ित छात्रा ने शिकायत दी थी कि शारदा चौक पीली बिल्डिंग के पास रहने वाला शुभम चढ़ार रोज स्कूल आते-जाते समय उसका पीछा करते हुए अश्लील कमेंट्स करता है।

छात्रा का कहना था कि शुभम की वजह से उसका स्कूल जाना मुश्किल हो गया था, बदनामी के डर से वह शांत रहती थी, लेकिन कुछ दिन से शुभम की हरकतें ज्यादा बढ़ गईं थीं, जिसके कारण उसने कोड रेड में शिकायत दी है। कोड रेड प्रभारी एसआई अरुणा वाहने ने बताया कि पीड़ित छात्रा की शिकायत पर शुभम चढ़ार को पकड़कर गढ़ा पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। 

बरगी में छात्रा से छेड़छाड़
बरगी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 16 वर्षीय स्कूली छात्रा के साथ कोचिंग से लौटते समय मेहतो नाम के युवक ने अश्लील छेड़छाड़ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मेहतो की तलाश शुरू कर दी है। 

दुराचार के आरोप में दिव्यांग रेल कर्मी गिरफ्तार, भेजा गया जेल
नरसिंहपुर से इलाज के लिए शहर आए एक दिव्यांग रेल कर्मी ने अस्पताल में एक युवती के साथ दुष्कर्म किया। साल 2011 से लगातार शादी के नाम पर युवती का शारीरिक शोषण करने के बाद आरोपी ने दूसरी जगह शादी कर ली थी, जिसके कारण युवती ने नरसिंहपुर जिले में एफआईआर दर्ज कराई। शून्य पर डायरी ओमती थाने पहुंचने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसे शुक्रवार की दोपहर जेल भेज दिया गया है। ओमती थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने बताया कि आरोपी राजेश प्रजापति नरसिंहपुर जिले का रहने वाला है, जिसका एक्सीडेंट में पैर कट गया था।

वर्ष 2011 में राजेश इलाज कराने जबलपुर आया था, अस्पताल में एक युवती से उसकी पहचान हुई और उसने शादी के नाम पर अस्पताल में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। वर्ष 2016 में राजेश की रेलवे में नौकरी लग गई और उसने दूसरी युवती से शादी कर ली। यह बात जब पीड़िता को पता चली तो उसने राजेश से शादी करने के लिए कहा, लेकिन वो उसे धमकियां देने लगा, जिसके कारण युवती ने राजेश के खिलाफ दुराचार का प्रकरण दर्ज कराया था। टीआई वर्मा के अनुसार आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 
 

खबरें और भी हैं...