comScore

"चौकीदार चोर है" पर कांग्रेस अध्यक्ष ने जताया खेद, जावडेकर बोले - सुप्रीम कोर्ट में राहुल की माफी से खुल गई पोल

"चौकीदार चोर है" पर कांग्रेस अध्यक्ष ने जताया खेद, जावडेकर बोले - सुप्रीम कोर्ट में राहुल की माफी से खुल गई पोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में ‘चौकीदार चोर है’ के बयान पर खेद जताने के बाद भाजपा उनपर हमलावर हो गई है। भाजपा नेता व केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावडेकर ने कहा कि राफेल सौदे पर कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश हो गया है। सोमवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में जावडेकर ने कहा कि राहुल ने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी है। राफेल पर राहुल का पर्दाफाश हो गया है। जावडेकर ने कहा कि कांग्रेस हर दिन झूठ बोल रही है। हर दिन नया-नया झूठ बोला जा रहा है। लेकिन झूठ कभी सच्चाई को परास्त नहीं कर सकता। जावडेकर ने कहा कि झूठ कभी नहीं चल सकता है। यह कांग्रेस जल्दी सीख गई तो अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि इस समय कांग्रेस घबराई हुई है। 

चुनाव हारने पर ही ईवीएम पर करते हैं शंका 

जावडेकर ने कहा कि पहले चरण के चुनाव के बाद दिल्ली में विपक्षी दल इकट्‌ठा आए। हमें लगा कि विपक्षी दल नए आश्वासन देंगे और विजय का विश्वास व्यक्त करेंगे। लेकिन विपक्षी दल ईवीएम के मुद्दे पर चुनाव आयोग में गए। विपक्ष ने अभी से पराजय का कारण ढूंढना शुरू कर दिया है। इसी ईवीएम से कांग्रेस राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने सत्ता पाई है। जब कांग्रेस सत्ता में आती है तो ईवीएम ठीक होता है जब हार जाती है तो ईवीएम खराब है। यह विपक्ष की हताशा, निराशा और छटपटाहट है। विपक्ष को पक्का मालूम है कि वे सत्ता में नहीं आने वाले हैं। 

सुप्रीम कोर्ट में राहुल की माफी से खुली पोल: जावडेकर

जावडेकर ने कहा कि आम जन की यह भावना है कि मोदी अच्छे नेता हैं। उनके पास न छोरा है न छोरी और न ही परिवार है। वे इमानदार प्रधानमंत्री है। इसलिए उनको दोबारा मौका मिलना चाहिए। जावडेकर ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा 300 के पार सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि एनडीए दो तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना महायुति 42 से अधिक सीट जीतेगी। उन्होंने कहा कि हम बारामती और नांदेड़ जीत गए तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए। 
भोपाल सीट से भाजपा उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के शहीद  हेमंत करकरे के बारे में दिए विवादित बयान पर जावडेकर ने कहा कि उन्होंने अपने बयान को वापस ले लिया है। उन्होंने माफी मांगी है। पार्टी ने भी उनके बयान को गलत करार दिया है। 

वंचित बहुजन आघाडी की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुंबई में रैली न करने देने की चेतावनी पर जावडेकर ने कहा कि विरोध करने वाली सोच गलत है। 
मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे की तरफ से मोदी सरकार पर हमले को लेकर जावडेकर ने कहा कि हम सभी न अब तक सुपारी किलकर देखा था लेकिन सुपारी वक्ता नहीं देखा था। जावडेकर ने कहा कि राज जो मुद्दे उठा रहे हैं वो गलत है क्योंकि वो किसके लिए वोट मांग रहे हैं यह पता ही नहीं चल पा रहा है। 
 

कमेंट करें
oUxPl