comScore

कोरोना वायरस: दादी का संस्कार कर घर लौटा भी नहीं परिवार, दादा की मौत की खबर आ गई

कोरोना वायरस: दादी का संस्कार कर घर लौटा भी नहीं परिवार, दादा की मौत की खबर आ गई

डिजिटल डेस्क, इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ते जा रहा है। यहां रविवार को एक बेहद दुखभरी खबर सामने आई। शहर के ओल्ड राजमोहल्ला के एक परिवार के 14 सदस्यों में से 9 कोरोना पॉजिटिव है। रविवार सुबह परिवार को संक्रमित होने की सूचना मिली और दोपहर तक दो सदस्य की मौत हो गई। 

9 सदस्य कोरोना संक्रमित
रविवार सुबह आई कोरोना रिपोर्ट में ओल्ड राजमोहल्ला निवासी जोशी परिवार के 9 सदस्य संक्रमित थे। इनमें तीन बच्चे भी शामिल है। दादा और दादी को निमोनिया की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। 6 मई को दोनों की कोरोना रिपोर्ट आई थी। जिसमें दादा की रिपोर्ट पॉजिटिव और दादी की निगेटिव थी। इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट हुआ। 

अरबिंदो अस्पताल में किया भर्ती
रविवार सुबह 9 सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी को अरबिंदो अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह करीब 10 बजे दादी ने दम तोड़ दिया। परिवार ने बड़ी मुश्किल से अंतिम संस्कार का किया। दोपहर करीब दो बजे परिजन मुक्तिधाम से निकल रहे थे कि दादा की मौत की भी खबर अस्पताल से आ गई। 

सरकार ने दी राहत- खुलेंगे सैलून और शराब की दुकानें, ई कॉमर्स को भी परमिशन

राज्य में आंकड़ा अबतक 3,614
राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अबतक तीन हजार 614 हो गई है, जबकि 215 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। मप्र में सबसे ज्यादा मरीज इंदौर 1858 हो गई है। वहीं भोपाल में संक्रमितों का आंकड़ा अबतक 743 हो गया है। 
 

कमेंट करें
UGJ9E