comScore

मृत महिला की रिपोर्ट आई पाँजिटिव - कोराना संक्रमित लोगों की संख्या हुई 281

मृत महिला की रिपोर्ट आई पाँजिटिव - कोराना संक्रमित लोगों की संख्या हुई 281

डिजिटल डेस्क जबलपुर ।  पिछली देर रात मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब और आईसीएमआर लैब से मिली 81 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव के दो नये मामले सामने आए हैं । इनमें से एक सदर गली नम्बर दस की 69वर्षीय महिला की मृत्यु के बाद लिया गया सेम्पल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । जबलपुर में अब कोरोना पाँजिटिव मरीजों की संख्या 281 हो चुकी है ।
उन्हें जबलपुर हॉस्पिटल से रविवार की देर रात मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था । मेडिकल कॉलेज पहुंचने के पहले ही उनकी रविवार और सोमवार की दरमियानी रात  12.30 बजे मृत्यु हो गई थी । आज देर रात को मिली जांच रिपोर्ट में दूसरा पॉजिटिव मिला मरीज भी 34 वर्ष की महिला है । आजाद नगर गोहलपुर निवासी यह महिला जबलपुर हॉस्पिटल में काम करती है । वे यहां कुछ दिनों पूर्व इलाज के लिये आई एक महिला के संपर्क में आई थी जो बाद में शेल्बी हॉस्पिटल में उपचार के लिये भर्ती हुई थी और कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई थी ।
 कल सोमवार 8 जून की देर रात मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लेब से 28 सेम्पल की जाँच रिपोर्ट और प्राप्त हुई थी । इसमें कोरोना पॉजिटिव के तीन मामले पाय गये थे । पॉजिटिव पाये गये व्यक्तियों में दो आरपीएफ के कांस्टेबल और एक सोलह क्वार्टर शास्त्री वार्ड निवासी 46 वर्षीय पुरुष शामिल है । इन्हें मिलाकर जबलपुर में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 281 हो गई है ।

कमेंट करें
aTQt0