डम्पर ने बाइक सवार युवक को कुचला -तिलवारा क्षेत्र में सिवनी टोला नहर के पास हुआ हादसा 

Dumper crushed young man riding bike - accident occurred near Seoni Tola Canal in Tilwara region
डम्पर ने बाइक सवार युवक को कुचला -तिलवारा क्षेत्र में सिवनी टोला नहर के पास हुआ हादसा 
डम्पर ने बाइक सवार युवक को कुचला -तिलवारा क्षेत्र में सिवनी टोला नहर के पास हुआ हादसा 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । तिलवारा थाना क्षेत्र में सिवनी टोला कैनाल की पुलिया पर बाइक सवार युवक को बेलगाम भागते डम्पर के चालक ने टक्कर मार दी। डम्पर की टक्कर लगने से बाइक सवार बाइक से गिरा और डम्पर के चाक के नीचे आकर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी मेडिकल में मौत हो गयी। उधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुँची और डम्पर को जब्त कर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 
सूत्रों के अनुसार जोधपुर पड़ाव निवासी अर्जुन पटैल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सुबह 6 बजे उसे सूचना मिली थी कि उसका भाई टीकाराम उर्फ दीप पटैल पिता दुर्गा प्रसाद पटैल उम्र 28 वर्ष बाइक लेकर सिवनी टोला अपने खेत जा रहा था। सिवनी टोला कैनाल की पुलिया पर बीचों-बीच डम्पर क्रमांक एमपी 20 एचबी 9965 के चालक ने पीछे से बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वह बाइक से गिरा और डम्पर के चाक में फँस गया था। राहगीरों ने बेहोशी की हालत में उसे बोलेरो कार से मेडिकल अस्पताल पहुँचाया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
मौका देखकर भागा चालक 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के बाद बाइक सवार युवक डम्पर के आगे व पीछे वाले दोनों चाकों के बीच में फँस गया था और ग्रामीणो की भीड़ जमा होने लगी थी इस बीच मौका देखकर वाहन मौके पर छोड़कर चालक भाग गया। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर मौके से डम्पर जब्त कर चालक की तलाश शुरू की है। 
बाइक सवार की मौत 
सिवनी टोला के पास कैनाल पर बनी पुलिया पर सुबह तेज गति भागते डम्पर चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गयी वहीं डम्पर चालक फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। 
रीना पांडे, टीआई

Created On :   28 May 2020 9:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story