दैनिक भास्कर हिंदी: Gangrape Case: उत्तरप्रदेश में 13 साल की किशोरी के साथ दो लड़के करते रहे दरिंदगी, चार ने बनाया वीडियो  

April 23rd, 2020

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। बावजूद इसके दुष्कर्म और अपहरण जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। बुधवार को उत्तरप्रदेश के सीतापुर जिले में सामूहिक दुष्कर्म का एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां छह लोगों ने पहले तो 13 साल की किशोरी को किडनेप किया और फिर दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी अनुसार शर्मसार कर देने वाली यह घटना सीतापुर जिले में मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र की है। यहां एक गांव में 13 साल की किशोरी जब टॉयलेट के लिए घर से बाहर गई तो पहले से घात लगाए बैठे 6 लोगों ने उसे पकड़ लिया और सुनसान जगह ले गए। यहां दो आरोपियों ने किशोरी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। जबकि इस दौरान बाकि चार लोग इसका वीडिया बनाते रहे। किशोरी रोती-बिलखती रही, लेकिन दरिंदों ने कोई रहम नहीं किया। आरोपियों ने वहां से जाते समय धमकी दी कि किसी को इस बारे में बताया तो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। 

गैंगरेप की घटना का बनाया वीडियो
परिजनों के मुताबिक, जब किशोरी घर से बाहर टॉयलेट के लिए गई थी, उसी दौरान गांव के बाहर एक कॉलेज के पास पहले से मौजूद आधा दर्जन लोगों ने उसे पकड़ लिया। 2 लोगों ने किशोरी से बारी-बारी से दुष्कर्म किया, जबकि 4 साथियों ने गैंगरेप का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। सभी आरोपी मुंह खोलने पर गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए।

दो मुख्य आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की। पुलिस का कहना है कि मामले में पीड़िता की शिकायत के आधार सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सीतापुर के एसपी एलआर कुमार ने कहा कि वारदात में शामिल अन्य 4 आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...