दैनिक भास्कर हिंदी: पूर्व विधायक का कारनामा, पहले IFS अफसरों को पीटा, फिर जीप से कुचलने की कोशिश

March 26th, 2018

डिजिटल डेस्क, गोंडल। गुजरात के गोंडल के एक पूर्व विधायक महिपत सिंह जडेजा पर चार भारतीय वन सेवा (आईएफएस) के प्रोबेशनर अफसरों को पीटने का आरोप लगा है। विधायक पर आईएफएस अफसरों को जीप से कुचल कर जान से मारने की कोशिश का भी आरोप लगा है। पुलिस ने पूर्व विधायक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। बता दें कि यह घटना तब हुई जब 2017 बैच के 47 प्रोबेशनरी अफसर रविवार (25 मार्च) की सुबह बस से अहमदाबाद लौट रहे थे।

 

धमकाते हुए जाने को कहने लगा

एक अधिकारी ने बताया- "जडेजा के घर के पास एक पेट्रोल पंप पर बस ईंधन लेने के लिए रुकी, चारों अफसर थोड़ी देर के लिए गाड़ी से उतरे और कुछ दूर ताजी हवा लेने के लिए आ गए। इतने में एक आदमी आया और उनसे वहां से जाने के लिए कहने लगा। उन्होंने बताया कि मैंने उससे कहा कि यह सार्वजनिक स्थान है, इतने में वह दूसरे साथी के साथ आया और हमारी पिटाई कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने हमें कार से कुचलने की कोशिश भी की।

 

पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज


इस मामले में राजकोट के पुलिस अधीक्षक आंत्रिप सूद ने बताया कि "वन अधिकारी पर हमला करने वाले शख्स की पहचान तीन अन्य के साथ महिपत सिंह जडेजा के तौर पर हुई है, हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की है।” उन्होंने जडेजा और तीन अन्य के खिलाफ केस दर्ज करने की भी बात बताई। बता दें कि जडेजा 1990 और 1995 में गोंडल निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय विधायक रह चुके हैं। जिन आईएफएस अफसरों को पीटा गया है उनके नाम विपुल, सुनील, पंकज और राहुल है। अफसरोंं का कहना है कि वह इस तरह की घटना से बहुत घबरा गए हैं। घटना के बाद सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।