दैनिक भास्कर हिंदी: फेसबुक पर किशोरी को फँसाया फिर की गंदी बात -धमकाते हुए दुराचार किए जाने का मामला दर्ज 

September 25th, 2019

डिजिटल डेस्क जबलपुर। माढ़ोताल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी को झाँसा देकर उसे फॉर्म हाउस ले जाकर धमकाते हुए, जबरन उसके साथ दुराचार किए जाने की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। किशोरी ने बताया कि आरोपी युवक से उसकी पहचान फेसबुक पर हुई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। 
फॉर्म हाउस में ले जाकर शादी करने का झाँसा
 सूत्रों के अनुसार थाने पहुँची किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मई 2018 में फेसबुक के माध्यम से उसकी जान पहचान ऋषि साहू से हुई थी। उसके बाद ऋषि ने 10 जुलाई को उसे कछपुरा ब्रिज के पास मिलने के लिए बुलाया और बहला फुसलाकर चरगवाँ घुमाने के लिए कहकर, अपनी एक्टिवा पर बैठाकर एक फॉर्म हाउस में ले जाकर शादी करने का झाँसा देते हुए जरबन उसके साथ दुराचार किया था। इसके बाद वह अक्सर उसे बुलाता और गलत काम करता था लेकिन अब वह शादी करने से इनकार कर रहा है। रिपोर्ट पर धारा 363, 376, 376(2)एन, भादवि 5, 6 पाक्सो एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर घटना स्थल थाना संजीवनी नगर क्षेत्र में होने पर केश डायरी अग्रिम विवेचना हेतु थाना संजीवनी नगर स्थानांतरित की गयी।
किराना व्यापारी की मौत के मामले में परिजनों से पूछताछ
नेपियर टाउन निवासी किराना व्यापारी इंद्रकुमार भगतानी की मौत के कारणों का पता लगाने पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की। पुलिस सूत्रों के अनुसार किराना व्यापारी इंद्रकुमार व्यापारिक लेन-देन को लेकर कुछ दिनों से परेशान थे। उनके ऊपर कुछ कर्ज था और कर्ज चुकाने के लिए लेनदार उन पर दबाव बना रहे थे। इसमें कुछ प्रतिष्ठित लोगों के नाम सामने आये हैं। उधर जानकारों का यह भी कहना है कि किराना व्यापारी इंद्र कुमार बीसी भी खेलते थे और उसमें भी उनको नुकसान हुआ था, इसके बाद उनकी ही समाज के कुछ लोगों ने उन्हें मदद का भरोसा भी दिलाया था, इसके बावजूद उन्होंने यह कदम क्यों उठाया इसकी गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। 

खबरें और भी हैं...