गाजियाबाद: दो पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से कूदा पति, इससे पहले की दो बच्चों की हत्या

गाजियाबाद: दो पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से कूदा पति, इससे पहले की दो बच्चों की हत्या

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम में मंगलवार तड़के एक शख्स ने दो बेटियों की हत्या कर अपनी दोनों पत्नियों के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। इस कांड के पीछे की राकेश वर्मा को जिम्मेदार बताया जा रहा है जो मरने वाले शख्स का साढू है। 

दरअसल, इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ा एक सुसाइड नोट पुलिस को घर की दीवार पर लिखा मिला है। जिसमें लिखा है कि क्रिया कर्म के पैसे, हमारी पांचों की आखिरी तमन्ना है कि हमारी लाशों को एक साथ जलाया जाए। हमारी मौत का जिम्मेदार है राकेश वर्मा। मरने वाला शख्स पांच सौ रुपये के साथ एक चेक भी छोड़ कर गया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर ही मौजूद थी।

                                                

दो महिलाओं और एक आदमी को कूदते देखा
इस सनसनीखेज कांड के पीछे की वजह एक ही शख्स की दो पत्नियां बताई जाती हैं। घटना कृष्णा सफायर अपार्टमेंट की है। घटनास्थल पर मौजूद गाजियाबाद के एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को बताया, कुछ समय पहले कॉलोनी के गार्ड ने आठवीं मंजिल से दो महिलाओं और एक आदमी को कूदते देखा।

दो पत्नियों को लेकर होती थी चिक-चिक
सूचना पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि फ्लैट में रहने वाले शख्स की दो पत्नियां थीं। इसी बात को लेकर अक्सर चिक-चिक मची रहती थी। घटना से पूर्व भी काफी देर तक फ्लैट से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रही थीं। उसके कुछ देर बाद ही कालोनी सुरक्षा गार्ड्स को आठवीं मंजिल की बालकनी से कुछ लोगों के नीचे गिरने की सूचना मिली।

पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत 
घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक महिला को गंभीर हालत में अस्पातल में भर्ती कराया गया है। परिवार में बची घायल महिला कौन है अभी यह भी पता नहीं लगा है। अब तक हुई पुलिस छानबीन में मौके से कोई सुसाइड नोट मिलने की बात भी सामने नहीं आई है। 

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस को अंदेशा है कि, सब कुछ अचानक लड़ाई-झगड़े के दौरान ही हुआ लगता है। संभव है कि ऐसे में किसी को सुसाइड नोट लिखने का मौका ही न मिला हो। अपार्टमेंट के सुरक्षाकर्मियों और यहां रहने वाले लोगों ने पुलिस को यह जरूर बताया कि घर में दो-दो बीबियों को लेकर आये-दिन तू-तू- मैं-मैं होती रहती थी। हालांकि जांच में जुटी और मौके पर मौजूद इंदिरापुरम थाना पुलिस अभी कुछ भी साफ-साफ कहने से बच रही है।

Created On :   3 Dec 2019 5:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story