कार से पिकअप की जबरदस्त भिड़ंत, माँ-बेटे की मौेत

Great collision of car pickup, mother-son death
कार से पिकअप की जबरदस्त भिड़ंत, माँ-बेटे की मौेत
कार से पिकअप की जबरदस्त भिड़ंत, माँ-बेटे की मौेत

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पनागर के ग्राम उमरिया चौबे के पास गुरुवार को देर रात कार और पिकअप में हुई जबरदस्त भिड़ंत में कार सवार माँ-बेटे की मौत हो गई। पिकअप का चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। केवलारी निवासी शैलेन्द्र उर्फ शैलू पटेल एवं उसकी माँ मैम बाई पिपरिया खिरिया रिश्तेदारी में आयोजित वैवाहिक  कार्यक्रम में गए  थे, वहाँ से रात में लौटते समय ही उमरिया चौबे ग्राम के तालाब के पास यह हादसा हुआ। 
इस मामले में केवलारी पनागर के रहने वाले पंकज पटेल ने पुलिस को जानकारी दी है कि वे लोग एक कार में चाची मैम बाई के साथ पिपरिया खिरिया गाँव गए थे। वहाँ से लौटते समय मैम बाई का बेटा शैलू भी कार से आ गया तो उसने माँ को अपनी कार में बैठा लिया। आगे-आगे शैलू की कार थी और पीछे पंकज की कार थी। रास्ते में जगह-जगह रोड का काम चल रहा था। इसके कारण वहाँ मिट्टी के ढेर लगे थे। इसके कारण वाहनों के निकलने में दिक्कत हो रही थी। रात करीब पौने 11 बजे जब वे उमरिया चौबे गाँव के तालाब के पास सामने से आ रहे थे तब  पिकअप से जबरदस्त भिड़ंत हो गई। यह टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 20 जीए 6281  पलट गया और कार में सवार उनका चचेरा भाई 25 साल का शैलेन्द्र एवं उनकी चाची 50 वर्षीय मैम बाई की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। हादसा इतना भयंकर था िक शैलू और मैम बाई को बड़ी मुश्किल में निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। 
एम्बुलेंस से जब शैलेन्द्र एवं उसकी माँ को पनागर अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनके शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गए। शुक्रवार को जब उनके शव केवलारी पहुँचे तो पूरे गाँव में शोक की लहर दौड़ गई। माँ-बेटे की मौत की खबर लगते ही उनके रिश्तेदार भी बड़ी संख्या में पहुँच गए। 
दो दिन बाद लगुन थी 
शैलेन्द्र की दो दिन बाद ही लगुन थी और उसकी शादी 13 फरवरी को होना तय हुई थी। उसके लिए उनके घर में तैयारी चल रही थी। जहाँ शादी होनी थी वह परिवार भी इस हादसे से स्तब्ध रह गया। उनके यहाँ भी शोक छा गया। 
एक साथ उठी अर्थी 
इस हादसे के चलते  पूरे गाँव में मातम छा गया और जैसे ही माँ-बेटे की अर्थी एक साथ उठी लोगों की आँखों में  आँसुओं की धार बह निकली। 
 

Created On :   1 Feb 2020 8:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story