मध्य प्रदेश: पीथमपुर में एटीएम मशीन लूटने की कोशिश में गार्ड की हत्या

October 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले के औद्योगिक क्षेत्र पीथमपुर में एटीएम लूटने आए लुटेरे ने गार्ड की हत्या कर दी। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार पीथमपुर के सेक्टर क्रमांक एक थाने के महू-नीमच मार्ग पर स्थित है स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम, जहां शुक्रवार की सुबह सुरक्षाकर्मी गजराज सिंह का खून से लथपथ शव मिला है।

आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने एटीएम को लूटने की कोशिश की होगी उसी दौरान गार्ड की हत्या कर दी गई। मौके से मिले साक्ष्यों के आधार पर कहा जा रहा है कि जब सुरक्षाकर्मी कुर्सी पर बैठा हेागा तभी पीछे से उस पर धारदार हथियार से हमला किया गया।

लुटेरे और सुरक्षा कर्मी के बीच संघर्ष हुआ होगा। बाद में सुरक्षा कर्मी का आरोपी ने गाला घोंट दिया। पीथमपुर क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक टी एस बघेल ने संवाददाताओं को बताया है कि आरोपी ने गार्ड की हत्या की है। साथ ही उसने एटीएम मशीन को भी काटने की कोशिश की। पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं और जल्दी ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.