comScore

बाइक को ठोकर मारकर चालक को गिराया और डेढ़ लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

बाइक को ठोकर मारकर चालक को गिराया और डेढ़ लाख रुपए लूट ले गए बदमाश

डिजिटल डेस्क, शहडोल। जयसिंहनगर थाना अतंर्गत चंदेला मोड़ के पास  रात करीब 10 बजे तीन बदमाशों ने बाइक सवार युवकों को लूट लिया। बदमाशों ने ठोकर मारकर युवकों को गिराया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। बैग में डेढ़ लाख रुपए थे। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 392,34 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। 

वसूली कर वापस जा रहे थे पीड़ित

पुलिस के मुताबिक जयसिंहनगर में विनय कुमार गुप्ता की दुकान में देवेंद्र यादव और राजेंद्र बैगा काम करते हैं। आसपास के दुकानदारों से सामान की बिक्री की वसूली कर दोनों बाइक से जयसिंहनगर लौट रहे थे। रात करीब 10 बजे चंदेला मोड़ के पास बाइक से आए तीन बदमाशों ने ठोकर मारकर गिरा दिया और बैग लेकर भाग गए। बताया जाता है कि बैग में डेढ़ लाख रुपए और कुछ बिल बाउचर थे। गिरने से दोनों युवक घायल हो गए। रात करीब साढ़े 11 बजे विनय कुमार गुप्ता पिता रामप्रताप गुप्ता 48 साल निवासी वार्ड क्रमांक 12 जयसिंहनगर ने पुलिस में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। जयसिंहनगर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं घायल देवेंद्र यादव और राजेंद्र बैगा को जयसिंहनगर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। राजेंद्र को चोट ज्यादा लगी है। वहीं देवेंद्र के दाहिने पैर में सूजन है, जिससे वह चल नहीं पा रहा है।

महिला को प्रताडि़त करने वाले पति और सास पहुंचे जेल

विवाहिता को प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए प्रेरित करने मामले में बुधवार को गोहपारू पुलिस ने आरोपी पति और और सास को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को बुधवार को ही कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता सविता चौधरी का विवाह वर्ष 2010 में मनोज चौधरी पिता श्यामलाल चौधरी निवासी इन्द्रा चौक शहडोल के साथ हुआ था। शादी के बाद महिला को पति व सास द्वारा लगातार शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था। इतना ही नहीं पति व सास द्वारा पीडि़ता को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया। शिकायत पर थाना गोहपारू मे अपराध क्रमांक 192/19 धारा 498 ए, 306/34 आईपीसी पंजीबद्ध किया गया था। मामला दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बुधवार को आरोपियों पति मनोज चौधरी  व सास बेला बाई चौधरी को गिरफ्तार कर लिया। नवागत पुलिस अधीक्षक द्वारा महिलाओं से संबंधित अपराधों में संवेदनशीलता दिखाते हुए तत्काल आरोपियो की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं।
 

कमेंट करें
qR1So