घटना: यूपी में 2011 में परिवार के 8 सदस्यों की हत्या के मामले में 16 लोगों को उम्रकैद

July 5th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की एक स्थानीय अदालत ने जुलाई 2011 में 3 नाबालिगों सहित एक परिवार के 8 सदस्यों की हत्या कर दिए जाने के मामले में 16 लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। घटना 11 जुलाई 2011 की है। जिस एसयूवी में परिवार यात्रा कर रहा था, उसे एक ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी थी।

पुलिस जांच के दौरान पता चला कि दुर्घटना की साजिश उस समय जेल में बंद गैंगस्टर विक्की त्यागी ने अपने प्रतिद्वंद्वी उदय वीर सिंह को खत्म करने के लिए बनाई थी। त्यागी की फरवरी 2015 में मुजफ्फरनगर कोर्ट परिसर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश छोटे लाल यादव ने त्यागी की पत्नी मीनू सहित 16 लोगों को उम्रकैद की सजा सुनाई, जो एक गैंगस्टर भी है। मीनू त्यागी के अलावा, 15 अन्य दोषियों में ममता, अनिल, शुभम, लोकेश, प्रमोद, मनोज, मोहित, धर्मेद्र, रवींद्र, विनोद, विदित, बबलू, बॉबी शर्मा, बॉबी त्यागी और हरवीर शामिल हैं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.